Uttarakhand:युवती का भरोसा जीतने के लिए तैयार किया फर्जी निकाहनामा, रेप करने के बाद दिखाया असली रंग, फिर…

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से अजीब मामला सामने आया है. यहां युवक ने पहले युवती को अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर फर्जी निकाहनामा तैयार कर युवती से शादी और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि जब युवती को अपने साथ हुई फर्जी निकाहनामा का पता चला तो उसने हाईकोर्ट में मामले की शिकायत की. इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर रुड़की की गंगनहर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती की वहीं क्षेत्र में रिश्तेदारी है। रिश्तेदारी में एक युवक से युवती की दोस्ती हो गई। इसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन दोनों ने अपने परिजनों को इसकी भनक तक नहीं लगने दी। युवक संबंध बनाने का दबाव बनाया लेकिन युवती ने शादी करने की बात कही। इस पर युवक ने फर्जी निकाहनामा तैयार करा लिया। फर्जी कागज पर वह युवती को लेकर रजिस्ट्रार कार्यालय में पहुंचा और बताया कि उन्होंने शादी कर ली है। उसने शादी दर्ज कराने के लिए आवेदन भी दे दिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO


उसने युवती को बताया कि वह शादी के बारे में परिजनों को बाद में बताएंगे। इसके बाद वह काफी समय तक युवती से संबंध बनाता रहा। इस बीच युवती ने ससुराल में रहने की बात कही तो युवक बहाने बनाने लगा। युवती को शक हुआ तो उसने छानबीन की। इसके बाद पता चला कि उसने फर्जी निकाहनामा बनाया है। इसके बाद पीड़ित ने हाईकोर्ट में कार्रवाई की गुहार लगाई। अब हाईकोर्ट के आदेश पर गंगनहर कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें