उत्तराखंड के अब इस विधायक को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में अब आम आदमी के साथ-साथ नेता भी सुरक्षित नहीं है पिथौरागढ़ के डीडीहाट से भाजपा के वर्तमान विधायक और पूर्व कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल को जान से मारने की धमकी मिली है। डीडीहाट पुलिस ने विधायक की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है ।

गौरतलब है कि विधायक बिशन सिंह चुफाल को 2016 में भी जान से मारने की धमकी मिली थी जहां उनके आवास पर पथराव भी हुआ था ऐसे में एक बार फिर से विशन सिंह चुफाल को जान से मारने की धमकी मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार


विधायक बिशन सिंह चुफाल ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि एक व्यक्ति द्वारा उनके फोन पर उनको जान से मारने की धमकी दी है साथ ही व्यक्ति ने कहा है कि उसको गाजर मूली की तरह वह काट कर फेंक देगा।
भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल के इसी शिकायती पत्र को आधार मानते हुए डीडीहाट पुलिस ने केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: युवाओं के लिए अच्छी खबर रोजगार मेला में 1500 पदों पर होगी भर्ती. लग रहा रोजगार मेला

विधायक ने कहा है कि 21 जनवरी को उनके मोबाइल फोन पर को जान से मारने की धमकी दी गई है साथी एसएमएस के माध्यम गाजर मूली की तरह काटने की धमकी दी गई है।


आरोप है कि पिथौरागढ़ तहसील के खूना गांव निवासी एक व्यक्ति ने उसे इस तरह की धमकी दी है विधायक का कहना है कि धमकी देने वाला व्यक्ति आपराधिक प्रवृत्ति का का है।
इस धमकी के बाद से विधायक को जान का खतरा पैदा हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कलसिया नाला उफान पर कई घरों में घुसा पानी,देवखड़ी नाले में बही बुलेट युवक,युवक की तलास जारी-देखे-VIDEO


पुलिस ने विधायक की शिकायत पर एक व्यक्ति खिलाफ मुकदमा दर्ज दर्ज किया है।
एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह का कहना है कि विधायक के शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है पूरे मामले में जांच की जा रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर दिया जाएगा।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें