हल्द्वानी- कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत पहुंच गए निर्माणाधीन अवैध होटल पर कार्रवाई के दिए निर्देश, देखिए फिर क्या हुआ -देखे VIDEO

ख़बर शेयर करें

HALDWANI NEWS (हल्द्वानी) कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत आज फिर से अधिकारियों के साथ बाजार का निरीक्षण किया जहां अतिक्रमण देख कमिश्नर ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए आज शहर में अधिकारियों के साथ कई जगह निरीक्षण किया। जहां उन्होंने रामलीला मैदान, खानचंद मार्केट और वर्कशॉप लाइन का स्थलीय निरीक्षण किया।

इस दौरान कमिश्नर दीपक रावत ने खानचंद मार्केट के ऊपर बन रहे अवैध निर्माण को सील कराते हुए, ध्वस्त कराने के निर्देश दिए। बताया जा रहा है की वह एक व्यवसाई द्वारा होटल बनाया जा रहा था, जिसे अवैध निर्माण बताया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

कुमाऊं कमिश्नर ने अधिकारियों को कहा कि यदि अवैध निर्माण के खिलाफ प्राधिकरण की कार्रवाई नहीं हुई तो भविष्य में इन चीजों को बढ़ावा मिलेगा। वहीं दूसरी तरफ वर्कशॉप लाइन में दुकानों द्वारा सड़क पर किए गए अतिक्रमण पर भी कमिश्नर ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि जब वर्कशॉप लाइन की दुकानों को ट्रांसपोर्ट नगर में स्थान मिल चुका है तो इन्हें वही शिफ्ट होना चाहिए। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अवैध निर्माण के मामलों में जल्द सुनवाई करते हुए निस्तारण किए जाए और जो अवैध निर्माण हैं उन्हें तत्काल ध्वस्त किया जाए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की सीट के लिए जमकर मारपीट आधा दर्जन से अधिक घायल-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें