उत्तराखंड:’प्रेमी जोड़े’ को कमरे में बंदकर गायब हुई पड़ोसन, अंदर का नजारा देख पिता के उड़े होश

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से यह कैसा मामला सामने आया है जहां बदनीयती से एक प्रेमी जोड़े को कमरे में एक महिला ने बंद कर दिया मामला उधमसिंह नगर रुद्रपुर का बताया जा रहा है युवक और नाबालिग लड़की को एक महिला ने बदनीयत से कमरे में बंद कर दिया. जब नाबालिग लड़की के पिता मौके पर पहुंचे तो युवक कमरे में निर्वस्त्र था. मामले में नाबालिग के पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला और युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में बदनीयत से एक महिला ने पड़ोस के एक युवक और नाबालिग लड़की को कमरे में बंद कर ताला लगा दिया. महिला खुद ट्यूबल पर नहाने चली गई. जब पिता घर पहुंचा तो बेटी घर पर मौजूद नहीं थी. बेटी के बारे में पूछने पर पता चला कि बेटी पड़ोस में महिला के घर गई है. इसके बाद पिता नाबालिग बेटी को लेने महिला के घर पहुंचे. इस दौरान पता चला कि बेटी कमरे में बंद है और बाहर से महिला ने ताला लगाया है. पिता ने खिड़की से कमरे में झांककर देखा तो पिता के होश उड़ गए. कमरे में नाबालिग बेटी के अलावा पड़ोस का युवक भी था, जो नग्न अवस्था में था. इसी बीच महिला भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद कमरे का ताला खोला गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

पिता तुरंत बेटी को घर ले गया. कुछ देर बाद नाबालिग के परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर सौंपकर महिला और युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस को सौंपी तहरीर के आधार पर युवक और महिला के खिलाफ पॉस्को अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें