उत्तराखंड: डांस किया, खाना खाया और फिर लाखों लेकर हो गए फरार,ऐसे बारातियों से सावधान!

ख़बर शेयर करें

बरातों में में बराती और घराती बनकर चोरी करने वाले गिरोह का उधम सिंह नगर पुलिस ने खुलासा किया है उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक शादी का आयोजन हो रहा था। बारात पहुंच चुकी थी बारातियों का स्वागत चल रहा था, लेकिन उन्हीं बारातियों के भेष में छुपे थे कुछ अपराधी कैसे चंद मिनटों में ही शादी की खुशियों को मुसीबत में बदल दिया दूल्हा और दुल्हन पक्ष के लोग हैरान हो गए

विगत दिनों वैवाहिक समारोह में घुसकर दूल्हे के पिता का जेवरात से भरा बैग चोरी होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । पुलिस के अनुसार शादी समारोह में लाखों की चोरी को नशेड़ियों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी का माल भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

सोमवार को खुलासा करते हुए एसपी क्राइम चंद्रशेखर घोडके ने बताया कि आठ फरवरी को मल्ला खोल्टा, सुनारी नौला अल्मोड़ा निवासी दिनेश चंद्र अपने बेटे दीपक पंत की बारात लेकर रुद्रपुर स्थित रविंद्र नगर स्थित मैरिज हॉल आए थे। जैसे ही बारात मुख्य गेट पर पहुंची और फीता काटने की रस्म चल रही थी कि अचानक भीड़ भाड़ के बीच दूल्हे के पिता दिनेश के हाथ से बैग चोरी हो गया।शादी के दौरान चोरों ने दिनेश चंद्र के पास जाकर उनके बैग से 19 हजार की नकदी समेत लाखों के जेवरात चुरा लिए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार


एसपी क्राइम ने बताया कि पुलिस ने संदिग्धों की तलाश के साथ साथ सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए थे। ऐसे में एक फुटेज में कैद दो संदिग्ध मोदी मैदान के पास दिखे तो पुलिस की एक टीम को मौके पर भेजा गया, जहां आरोपितों को दबोच लिया गया। बाद में पुलिस ने उनसे सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने अपने नाम पंकज पाल उर्फ भोला पुत्र गोविंद पाल निवासी खेड़ा और शाहबाज उर्फ चाइनीज पुत्र अफाक खान निवासी किच्छा लालपुर बताए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सारा जेवर और 2,150 रुपये की नकदी बरामद की। एसपी क्राइम चंद्रशेखर आर घोड़के ने बताया कि आरोपी शाहबाज इससे पहले भी कई बार लोगों की जेब काट चुका है, लेकिन पहले कभी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा था। पुलिस ने दोनों को कोर्ट के समक्ष पेश किया है। न्यायालय ने उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें