उत्तराखंड:बेवफा पत्नी ने पहले पति को नींद की दी गोली फिर प्रेमी से कराई हत्या

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी मामला देहरादून क्षेत्र का है। सहसपुर थाना के ग्राम बालूवाला में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपित महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, बुधवार को ग्राम बालूवाला में एक घर में एक व्यक्ति के शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

मृतक की पहचान गुमान सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी ।
इस संबंध में मृतक गुमान सिंह की बहन पुष्पा देवी ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। इस पर थानाध्यक्ष सहसपुर ने मामले की जांच को टीम गठित की।मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने करीब 45 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की। इस पर पुलिस ने रणजीत सिंह नेगी पुत्र बचन सिंह निवासी गजा, जनपद टिहरी गढ़वाल हाल पता सेलाकुई देहरादून और आशा यादव पूर्व पत्नी स्व गुमान सिंह निवासी सेलाकुई देहरादून को गिरफ्तार किया। पुलिस को उसके पास से दो सिम कार्ड, दो मोबाइल, एक मोटर साइकिल बरामद की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

पूछताछ में मृतक की पत्‍नी आशा ने बताया कि मेरा पति गुमान सिंह से वर्ष 2013 में तलाक हो गया था। बच्चे पति के पास ही थे। वह बच्‍चों का ख्याल नहीं रखता था। वह लगातार संपत्ति को बेचकर अपने ऐसो आराम पर खर्च कर रखा था।आशा ने बताया कि इस दौरान उसकी मुलाकात रणजीत सिंह नेगी से हुई। उसने प्रेमी को पति के बारे में बताया। इस पर उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके तहत मैंने पति को अपने बालूवाला स्थित घर पर बुलाया। उसे खाने में नींद की गोली दी। जब वह सो गया तो उसका गला घोटकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें