कुमाऊं: गुलदार ने कक्षा 5 में पढ़ने वाले मासूम को बनाया निवाला, परिवार में कोहराम

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा: उत्तराखंड में मानव बनो संघर्ष घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है । आये दिन गुलदार किसी न किसी को निवाला बना रहा हैं। अभी बीते रोज ही पौड़ी जिले में 5 वर्षीय बच्चे को गुलदार ने निवाला बनाया था। अब दुःखद खबर अल्मोड़ा जिले से आ रहीं है। यहां 11 वर्षीय बच्चे को गुलदार ने निवाला बना लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की देर शाम 6:30 बजे अल्मोड़ा जिले के धौलादेवी ब्लॉक के क्वैराली गांव निवासी रमेश सिंह का 11 वर्षीय पुत्र आरव सिंह घर के ही एक कमरे से दूसरे कमरे में टीवी देखने के लिए आंगन से होकर निकला। इस बीच पास ही घात लगाकर बैठे गुलदार ने बच्चे पर हमला कर दिया। वह उसे उठा कर जंगल की ओर ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

स्वजनों के शोर मचाने पर ग्रामीण एकत्र हो गए, जिसके बाद जिस दिशा में गुलदार भागा, उसी ओर ग्रामीण भी दौड़े। घटनास्थल से करीब 50 मीटर दरी पर आरव का क्षत-विक्षत शव पडा हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:(गजब) बगड़ गांव की लापता युवती को उठा ले गया गुलदार! वन विभाग ढूंढती रही जंगल में युवती युवक के साथ होटल से बरामद,हुआ हंगामा

वन विभाग को इसकी सूचना दी। प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है। जबकि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक आरव प्राथमिक स्कूल नैनी में कक्षा 5 में पढ़ता था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें