उत्तराखंड:रामनगर में दर्दनाक हादसे में डूबने से 2 पर्यटकों की मौत-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के रामनगर से दुखद खबर आई है जहां गर्जिया मंदिर में दर्शन के बाद कुंड में नहाते समय 2 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फायर की गाड़ी ने मृतकों की शव को निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

चौकी गर्जिया थाना रामनगर पुलिस को सूचना मिली कि गर्जिया मंदिर के पास कुंड में दो व्यक्ति डूब गए हैं। इस सूचना पर उप निरीक्षक कश्मीर सिंह चौकी प्रभारी गर्जिया मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। जिन्हें स्थानीय पुलिस, फायर ब्रिगेड रामनगर व स्थानीय जनता की मदद से कुंड में डूबे व्यक्तियों को रेस्क्यू कर कुंड से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:अपनी उम्र से दोगुने युवक के साथ प्रेम संबंध छोटे भाई को नागवार गुजरा, बहन को उतार दी मौत के घाट

दोनों की मृत्यु हो गई है। घटनास्थल कुंड के पास दोनो मृत व्यक्तियों के कपड़े रखे हुए थे जिनमे दोनों के आधार कार्ड, पैन कार्ड के माध्यम से दोनो मृतकों की शिनाख्त
1- गौरव भाटिया पुत्र इंद्रपाल भाटिया निवासी आशियाना कालोनी मुरादाबाद उत्तर-प्रदेश 2- अतुल कुमार पुत्र महेश कुमार निवासी उपरोक्त के रूप में हुई। मृतकों के परिजनो को सूचित कर दिया गया।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें