होटल के कमरे में युवकों के साथ थी महिला चिकित्सक, घरवालों के साथ पति ने पकड़ा,दृश्य देख रह गए भौचक्के

ख़बर शेयर करें

डॉक्टर पत्नी की बेवफाई सामने आई है जहां प्रेमी के साथ होटल में रंगरेलियां बना रही थी मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज से है जहां एक पति ने अपनी डॉक्टर पत्नी को होटल में दो लड़कों के साथ पकड़ लिया। आपत्तिजनक स्थिति में मिलने के बाद पति ने पत्नी और दोनों लड़कों की जमकर धुनाई की। साथ में परिवारवालों ने भी दोनों को खूब पीटा। पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ और दोनों लड़कों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर थाने ले गई है। काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पति ने तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
मामला पटियाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक होटल में महिला चिकित्सक आपत्तिजनक हाल में पकड़ी गई। वह क्षेत्र के ही एक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात है। पति ने बताया कि उसका विवाह 2013 में हुआ था। उसकी पत्नी के युवकों से नाजायज संबंध थे। समझाने और ससुराल में शिकायत करने पर उसने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी बताया कि वह दोनों बीते एक वर्ष से अलग-अलग रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

बुधवार की रात पति एवं उसके परिजन ने पुलिस की मदद से महिला चिकित्सक को अन्य दो युवकों के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। इसके बाद तीनों की पिटाई की गई। इस दौरान हाई वोल्टेज ड्रामा होता रहा। पति ने पत्नी के खिलाफ तहरीर दी है फिलहाल हाई वोल्टेज ड्रामा काफी देर तक चलता रहा जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों प्रेमी और डॉक्टर महिला को हिरासत में लेते हुए थाने ले गई थाने में भी ड्रामा चलता रहा पूरी घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें