Uttarakhand Song: इन्दर आर्य के गीत “गुलाबी शरारा’, ठुमक रहे सेलिब्रिटीज,40 मिलियन व्यूज के साथ गर्दा उड़ा रहा है गीत,शेफ रह चुके हैं सिंगर-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की लोक संस्कृति, रीति रिवाज और लोक गायन कई दशकों से देश दुनिया में प्रसिद्ध है.इन दिनों सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते समय हर दूसरी रील गुलाबी शरारा पर बनी दिख रही है। देश के नामचीन सेलेब्रिटी के साथ साथ विदेशी भी इस गाने की धुन पर अपने कदम थिरकाने से नहीं रोक पा रहा हैं। गुलाबी शरारा गीत को उत्तराखंड के रहने वाले लोक गायक इंदर आर्य ने गाया है।


सोशल मीडिया के इस दौर में
उत्तराखंड का ‘गुलाबी शरारा’ गीत बच्चे, युवा ही नहीं, बल्कि बुजुर्ग भी खूब पसंद कर रहे हैं. गीत पर अभी तक 30 लाख रील्स इंस्टग्राम पर बन चुके हैं. ये गीत भारत ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त पसंद किया जा रहा है. विदेशी भी गुलाबी शरारा पर ठुमक-ठुमक कर डांस कर रहे हैं.4 महीने पहले रिलीज हुए इस गीत को 3 महीने तक नॉर्मल रेस्पांस मिला लेकिन एक महीने पहले इसने तगड़ी रफ्तार पकड़ ली। इस गीत को यूट्यूब पर अभी तक 4 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

अकेले इंस्टाग्राम पर ही 30 लाख से अधिक लोग इस पर रील्स बना चुके हैं। तंजानिया के इंफ्लूएंसर किली पॉल और कॉमेडियन भारती सिंह समेत कई सेलेब्रिटी ने इस गीत पर रील्स बनाई हैं।

कभी होटल मे शेफ रहे इंदर के गाने के बोल…ठुमक ठुमक जब हिटैछि तू पहाड़ी बटुमा, छम छम पायल घुंघरू, बजनि त्यार खुटुमा… पर इंस्टाग्राम पर 30 लाख से अधिक लोग रील बना चुके हैं। रील बनाने वालों में कॉमेडियन भारती सिंह सहित कई सेबेब्रिटी शामिल हैं। यहीं नहीं तंजानिया के सोशल मीडिया इंफ्लूएशर किली पॉल ने भी इस पर लिप्सिंग और डांस कर खूब वाहवाही लूटी। यह यूट्यूब के ट्रेंडिंग गानों में शुमार हो चुका है। वह बताते हैं कि गुलाबी शरारा चार महीने पहले रिलीज हुआ था। तीन माह इसका सामान्य रिस्पांस रहा लेकिन एक माह पहले ये वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

दरअसल, दुनियाभर में एकदम से सेंसेशन बना ‘गुलाबी शरारा’ उत्तराखंड का कुमाऊंनी सॉन्ग है, जिसे कुमाऊंनी सिंगर इंदर आर्य ने गाया है. इंदर उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के रहने वाले हैं. पिछले 6 साल से गायक के रूप में इंदर आर्य कई सुपरहिट गीत दे चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO


यूट्यूबर व कुमाऊंनी सिंगर इंदर आर्य अल्मोड़ा जिले के बाग पाली गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने अल्मोड़ा से ही अपनी प्रारंभिक शिक्षा की है. यूट्यूब पर इंदर आर्य के गानों के काफी प्रशंसक हैं. उनके 20 गाने 2 करोड़ व्यूज को पार कर चुके हैं, तो 50 गाने 1 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड दर्ज कर चुके हैं.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें