Uttarakhand:तीन साल की मासूम को हर की पौड़ी से उठा ले गया शख्स, घटना CCTV में कैद, पुलिस की करें मदद-देखे -VIDEO

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार स्थ‍ित हर की पौड़ी से तीन साल की बच्ची संद‍िग्ध परिस्थ‍ितियों में लापता हो गई.पुलिस के अनुसार यह बच्ची 30 मार्च की सुबह साढ़े नौ बजे से लापता है. बच्ची का परिवार अपने बेटे का मुंडन कराने मुरादाबाद से हरिद्वार हर की पौड़ी पहुंचा था. फिलहाल पुलिस को आसपास से जो सीसीटीवी फुटेज मिली है, उसमें एक संद‍िग्ध व्यक्त‍ि बच्ची को कंधे में बैठाकर ले जा रहा है. पुलिस संद‍िग्ध की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.


सीसीटीवी में मासूम का अपहरण कर ले जाते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति कैद हो गया। पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश में सीआईयू और पुलिस की टीमें जुट गई हैं।पुलिस के अनुसार, मंडी थाना संभल, जिला संभल निवासी महेंद्र पुत्र यादराम अपने परिवार के साथ गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार आए थे। उनके साथ में तीन वर्षीय पुत्री ज्योति उर्फ किरन भी थी। बुधवार को नाई घाट के पास स्नान करते समय ज्योति अचानक गायब हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।


पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, सीसीटीवी में एक संदिग्ध बच्ची का हाथ पकड़कर और फिर उसे कंधे पर बैठाकर ले जाते हुए नजर आया। पिता महेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया।

उक्त व्यक्ति‍ की फुटेज पुलिस को पास के मुजफ्फर नगर जिले के बस स्टेशन से भी मिली है. बता दें कि बच्ची के पिता पेशे से मजदूर हैं और मां गृहणी है.परिवार अपने सबसे छोटे बेटे का मुंडन कराने के उद्देश्य से ही हरिद्वार पहुंचा था. यहां से बच्ची के लापता होने के बाद से परिवार बुरी तरह परेशान है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें