उत्तराखंड में कांग्रेस की चुनावी मोर्चा को संभालेंगे राहुल और प्रियंका गांधी, कार्यक्रम हुए तय

ख़बर शेयर करें

भाजपा ने सबसे पहले प्रत्याशी घोषित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रुद्रपुर से विजय शंखनाद रैली कराकर प्रचार की धार बढ़ा दी है।
अब कांग्रेस भी प्रचार में आगे रहने के लिए राहुल गांधी या प्रियंका गांधी की सभा कराने की तैयारी कर रही है। प्रियंका गांधी की रैली को लेकर अधिक जोर दिया जा रहा है। हालांकि हाईकमान की ओर से रैली को लेकर हरी झंडी नहीं दी गई है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार कुमाऊं मंडल के लिए राहुल गांधी के चुनावी सभा रुद्रपुर या हल्द्वानी में रैली करने पर विचार हो रहा है, जिससे प्रचार में धार के साथ ही कार्यकर्ताओं में जोश बढ़ सके।
उत्तराखंड में कांग्रेस प्रत्याशियों के प्रचार के लिए अब राहुल गांधी और प्रियंका गांधी प्रचार करते हुए दिखाई देंगे.जानकारी के अनुसार राहुल गांधी हरिद्वार लोकसभा सीट तो प्रियंका गांधी पौड़ी लोकसभा सीट पर जल्द ही प्रचार के लिए उत्तराखंड आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


खबर है कि 9 अप्रैल को राहुल गांधी ने अपना समय हरिद्वार लोकसभा सीट के लिए दे दिया है. हालांकि इस कार्यक्रम का अभी आधिकारिक रूप से फाइनल होना बाकी है.
जानकारी मिल रही है कि प्रियंका गांधी 13 अप्रैल को उत्तराखंड आ सकती हैं. जानकारी के अनुसार प्रियंका गांधी पौड़ी लोकसभा सीट पर गणेश गोदियाल के लिए प्रचार प्रसार करने पहुंच सकती है।इस कार्यक्रम को भी अभी अंतिम रूप दिया जाना बाकी है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें