Uttarakhand : 1455 पदों पर निकली भर्ती, कल से आवेदन शुरू, ये लास्ट डेट

ख़बर शेयर करें

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उत्तराखण्ड के बेरोजगार युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। चिकित्सा शिक्षा विभाग द्वारा उत्तराखण्ड के राजकीय मेडिकल कॉलेजों एवं स्टेट कैंसर इन्स्टीट्यूट, हल्द्वानी में नर्सिंग अधिकारी के रिक्त 1455 पदों पर सीधी भर्ती हेतु विज्ञप्ति जारी कर दी गई है। जिसके लिए आनलाइन आवेदन प्रक्रिया मंगलवार 12 मार्च से शुरू हो गई है जो आगामी 1 अप्रैल 2024 तक चलेगी। इन पदों पर भर्ती हेतु इच्छुक अभ्यर्थी आफिशियल वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

उत्तराखंड चिकित्सा सेवा चयन बोर्ड (यूकेएमएसएसबी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर नर्सिंग ऑफिसर के लिए आवेदन लेना शुरू कर दिया है। नर्सिंग ऑफिसर की पढ़ाई कर चुके उम्मीदवारों के लिए यह एक सुनहरा अवसर है। उत्तराखंड नर्सिंग ऑफिसर भर्ती 2024 के लिए आवेदन 12 मार्च से शुरू हो गए हैं। और उम्मीदवार 01 अप्रैल 2024 तक इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य कुल 1455 रिक्तियों को भरना है। जिसमें महिलाओं के लिए 1163 पद और पुरुष के लिए 292 पद शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

पात्रता मानदंड, आयु सीमा, आवेदन प्रक्रिया सहित सभी विवरण आधिकारिक उत्तराखंड नर्सिंग ऑफिसर भर्ती अधिसूचना 2024 में उल्लिखित हैं। Uttarakhand Nursing Officer Recruitment 2024 उत्तराखंड में नर्सिंग ऑफिसर के पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करने से पहले, इच्छुक उम्मीदवारों को अधिसूचना पढ़नी चाहिए और अंतिम तिथि से पहले यूकेएमएसएसबी नर्सिंग ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें