Uttarakhand: ट्रेन टॉयलेट में महिला के कटे हुए हाथ-पैर मिले,जाने अंग का इंदौर से क्या है कनेक्शन दो राज्यों में सनसनी…जाने मामला

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के ऋषिकेश में ट्रेन के टॉयलेट में महिला के कटे हुए हाथ पांव मिलने के बाद सनसनी फैल गई योग नगरी ऋषिकेश के रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन उज्जैनी एक्सप्रेस की धुलाई के दौरान काले रंग की एक पॉलीथीन में किसी स के कटे हुए हाथ और पैर मिले है महिला की पहचान मिले हुए अंगों में नेल पॉलिश के लगे होने से हुई ।

मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक जीआरपी देहरादून त्रिवेंद्र सिंह राणा ने बताया कि उज्जैनी एक्सप्रेस के रविवार को शाम सात बजे ऋषिकेश स्टेशन पहुंचने के बाद जब अगले दिन सोमवार जब ट्रेन की धुलाई की जा रही थी तो सफाई कर्मियों को स्लीपर के दो कोचों के बीच टाॅयलेट के पास रखी हुई एक पॉलिथीन दिखाई दी जिससे तेज बदबू आ रही थी जिसकी सूचना उन कर्मियों ने तुरंत रेलवे पुलिस को दी सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जब पॉलीथीन को खोलकर देखा तो उसमें किसी के कटे हुए हाथ व पैर थे। हाथों के नाखूनों पर नेल पॉलिस व कलाई में चूड़ियां होने से स्पष्ट प्रतीत हो रहा था कि उक्त अंग महिला के ही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि इंदौर में एक महिला के तीन टुकड़ों में लाश मिली थी जो संभवत: इसी महिला के हो सकते हैं महिला की हत्या के आरोप में इंदौर रेलवे पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है किन्तु इंदौर रेलवे पुलिस के अनुसार, मृतका की उम्र तकरीबन 25 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। फिलहाल इस पूरे मामले की इंदौर रेलवे पुलिस और ऋषिकेश रेलवे पुलिस जांच में जुटी हुई है महिला के शिनाख्त होने के बाद ही मौत के सही कर्म का पता चल सकेगा।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें