Uttarakhand:पूर्व सैनिक की गहरी खाई में मिली लाश, सड़क किनारे खड़ी मिली बाइक

ख़बर शेयर करें

पूर्व सैनिक की लाश खाई में मिली है मामला उत्तराखंड के चंपावत जनपद के लोहाघाट क्षेत्र सामने आया है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा कि पूर्व सैनिक की बाइक घटनास्थल पर सड़क के किनारे मिली है फिलहाल हादसे का कारण का पता नहीं चल पाया है.


बताया जा रहा है कि पूर्व सैनिक की लाश खाई में काफी गहरी नीचे में पड़ी हुई थी सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद शव का खाई से बाहर निकाला.
बताया जा रहा है कि समारोह में शामिल होने चौमेल जा रहे चम्पावत निवासी पूर्व सैनिक पंकज पांडे (36) पुत्र स्व. हरीश चंद्र पांडे निवासी खर्ककार्की की चौमेल रोड में मंगोली के पास गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई. मृतक के पिता हरीश पांडेय का करीब तीन पूर्व ही निधन हुआ था. पूर्व फौजी के निधन की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बिना ड्राइवर के दौड़ी पिकअप गाड़ी, चीता बाइक लोगों ने बचाई, पुलिस की चिता बाइक हुई क्षतिग्रस्त,


पूर्व सैनिक को गहरी खाई से निकाल 108 सेवा के जरिए लोहाघाट उप जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
एफएसएसओ चंदन राम ने बताया पूर्व सैनिक को काफी गंभीर चोटें लगी हुई थीं वहीं सड़क के किनारे मृतक की बाइक भी खड़ी मिली लोहाघाट थाने के प्रभारी एसओ चेतन रावत ने बताया शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


बताया जा रहा है कि पूर्व फौजी पंकज 3 कुमाऊं रेजीमेंट से 4 वर्ष पूर्व ही रिटायर हुए थे उनका विवाह हुए तीन वर्ष पूर्व हुआ था.
परिजनों के मुताबिक पंकज शादी समारोह में पहुंचा तथा उसके द्वारा फ़ोन नहीं उठाया तो परिजन उसकी तलाश में लगे हुए थे परिजनों को पंकज की बाइक और मोबाइल सड़क किनारे मिली जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें