Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

ख़बर शेयर करें

एक छात्रा को अपने सहेली पर विश्वास करना भारी पड़ गया है मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से सामने आया है जहां फरीदपुर क्षेत्र में स्थित कॉलेज से डी-फार्मा की पढ़ाई कर रही एक छात्रा को मदद के नाम पर उसके साथी छात्र और सहेली ने अपने झांसे में फंसा लिया। इसके बाद छात्रा को नैनीताल स्थित एक होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास और दिल्ली के लोगों को बेचने की कोशिश की गई.

युवती ने आरोप लगाया है की सहेली और उसका दोस्त होटल में 24 घंटे तक बंधक बनाए रखा, इस बीच मौका मिलते ही उसके चंगुल से निकलकर भागी छात्रा ने हल्द्वानी पहुंचकर घटना की फोन से अपने परिजनों को अवगत कराया। परिवार वाले उसको हल्द्वानी से बरेली ले गए जहां फरीदपुर थाना पुलिस को तहरीर देकर छात्रा ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची छात्रा ने शिकायती पत्र देकर इंसाफ की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:अल्मोड़ा में जंगल की आग के चपेट में वन विभाग की गाड़ी, चार वन कर्मचारियों की जलकर मौत चार घायल-देखे-VIDEO

जानकारी के मुताबिक शाहजहांपुर जनपद की रहने वाली छात्रा फरीदपुर क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज से डी फार्मा की पढ़ाई कर रही है। छात्रा के पिता की मौत के बाद पढ़ाई-लिखाई का खर्च उसकी मां और भाई उठा रहे हैं। लेकिन इस बार छात्रा को कॉलेज फीस के लिए घर से रुपये नहीं मिल सके।

ऐसे में फीस लेट होने पर अपनी सहेली से मदद मांगी, जिसके बाद सहेली का इंस्टाग्राम पर मैसेज आया कि रुपयों का इंतजाम हो गया है। 5 मई को आरोपी सहेली ने कहा कि चुनाव के चलते बैंक बंद हैं और वह अपने मामा के घर नैनीताल आई हुई है। ऑनलाइन तो नहीं दे सकती लेकिन नकद दे देगी। जिसकी बात का पीड़ित छात्रा ने विश्वास कर लिया। सहेली की बातों में आकर वह नैनीताल जाने के लिए तैयार हो गई। इसके बाद छात्रा चेक लेने के लिए भाई के साथ जाने को तैयार हुई लेकिन उसे अकेले आने को कहा गया। इसके बाद वह अकेले नैनीताल पहुंच गईं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:पत्नी के साथ ससुराल आया था युवक,नदी में डूबने से दंपती की मौत…मार्च में हुए थी शादी

नैनीताल में पीड़ित छात्रा को सहपाठी छात्र मिला। उसने पहले से ही नैनीताल के एक होटल में कमरा बुक कर रखा था। आरोपी उसे होटल में ले गया, जहां पीड़िता की सहेली व युवक की महिला मित्र मौजूद नहीं थी। वहां छात्र ने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। असफल होने पर उसे जमकर पीटा। आरोपियों ने छात्रा को बेचने के लिए दिल्ली से ग्राहक बुलाए।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

किसी तरह छात्रा सहपाठी के चंगुल से छूटकर होटल के बाहर आई। भाई को बुलाकर नैनीताल से बरेली पहुंची। एसएसपी के आदेश के बाद फरीदपुर थाना में आरोपी छात्र और उसका सहयोग करने वाली उसकी महिला मित्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें