हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लालकुआं हल्दूचौड़ स्थित इंडियन आयल डिपो में बड़ा हादसा होने से टल गया.
इंडियन ऑयल डिपो से लगे जंगल की झाड़ियां में शनिवार दोपहर बाद आग लग गई आगे इतना विकराल था कि हाईवे से होते हुए इंडियन ऑयल डिपो के बाउंड्री और पास से गुजर रही रेलवे ट्रैक तक पहुंच गया.
झाड़ियो में आग लगने की सूचना पर इंडियन ऑयल के अधिकारियों और सुरक्षा गार्ड में हड़कंप मच गया. इंडियन ऑयल के कर्मचारियों ने आग लगने की सूचना अग्निशमन और पुलिस विभाग को दी इसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया है.


गनीमत रही किस समय रहते अग्निशमन के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.आग की लपट और चिंगारी इंडियन डिपो के बाउंड्री वॉल तक पहुंच रही थी जिसके बाद इंडियन तेल डिपो के अग्नि सुरक्षा टीम ने अग्नि संयंत्र के माध्यम से तेल डिपो के ऑयल टैंक को ठंड करने में जुटी हुई थी.
गरीमत रहेगी आग की चिंगारी तिल डिपो का टैंक तक नहीं पहुंची नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.घंटो मशकत के बाद अग्निशमन के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


इंडियन ऑयल डिपो के सुरक्षा अधिकारी राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि अग्निशमन के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया है इसके अलावा इंडियन ऑयल डिपो के सुरक्षाकर्मी भी अंदर से अपनी फायर व्यवस्था को दुरुस्त किए हुए थे और टैंक को ठंडा करने का काम किया गया. समय रहते झाड़ियां में लगी आग पर काबू पा लिया गया नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें