हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कोतवाली परिसर में सास बहू और जीजा साली के बीच जमकर जूतमपैजार हुआ बताया जा रहा है कि हल्द्वानी निवासी महिला का डेढ़ साल पहले हुई थी पति-पत्नी में विवाद चल रहा था शादी बचाने की महिला हेल्पलाइन में पुलिस शादी टूटने से बचाने कोशिश कर रही थी और तभी सास-बहु में में जुबानी भिड़ंत हो गई। बात इतनी बढ़ी कि सास-बहू की तकरार के बीच आए जीजा-साले में जूतमपैजार हो गई। किसी तरह पुलिस ने दोनों को अलग किया और कोतवाली में बिठा दिया। बाद में उनका चालान हुआ और हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती की खटीमा निवासी युवक से करीब डेड़ साल पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद परिवार में विवाद होने लगे। बात इतनी बढ़ी कि विवाद पुलिस तक पहुंच गया। दंपति ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की। चौकी और थाने से होता हुआ मामला महिला हेल्पलाइन तक पहुंच गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बिना ड्राइवर के दौड़ी पिकअप गाड़ी, चीता बाइक लोगों ने बचाई, पुलिस की चिता बाइक हुई क्षतिग्रस्त,

बाहर निकलते ही शुरू ही कहासुनी
पहली कांउसिलिंग के बाद शनिवार को दंपति को दूसरी काउंसिलिंग के लिए बुलाया गया। महिला के साथ उसका भाई और युवक के साथ उसकी बुजुर्ग मां थी। हेल्पलाइन में काउंसिलिंग के बाद दोनों पक्ष बाहर निकल रहे थे कि तभी सास-बहु में कहासुनी हो गई।
युवक ने मां को समझाने की कोशिश की, लेकिन तभी युवती ने अपने पति का मोबाइल छीनने की कोशिश की। युवक ने उसे रोका तो युवती के भाई बीच में आ गया और दोनों में मारपीट शुरू हो गई। कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि दोनों लोगों का शांति भंग की धारा में चालान किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: बेवफा पत्नी होटल में प्रेमी के साथ माना रही थी रंगरेलिया,पत्नी को पति ने पकड़ा, जाने क्या हुआ आगे

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें