नैनीताल:डीएमएस कॉलेज के फेस्ट में ग्राफिक एरा के छात्रों का रहा दबदबा

ख़बर शेयर करें

नैनीताल :डीएमएस कॉलेज भीमताल द्वारा आयोजित फेस्ट कैनवस में ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी कैंपस के छात्रों का दबदबा रहा। 10 नवंबर को हुए इस कार्यक्रम में छात्रों ने विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया। छात्रों ने खेल, नृत्य, गायन समेत अन्य प्रतियोगिताओं में काफी अच्छा प्रदर्शन कर जीत भी हासिल की।

ग्राफिक एरा के छात्रों ने क्विज प्रतियोगिता और बैडमिंटन में प्रथम स्थान हासिल किया है। वहीं टेबल टेनिस और फेस पेंटिंग में दूसरा स्थान हासिल किया। साथ ही, युगल नृत्य में तीसरा स्थान हासिल किया है। ग्राफिक एरा के लिए यह बहुत ही गर्व की बात है की यहाँ के छात्र न केवल पढ़ाई में बल्कि अन्य गतिविधियों में भी बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

बता दें कि क्विज़ प्रतियोगिता में गौरव पाठक और विजय ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। बैडमिंटन में वरुण जोशी और सुविज्ञ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है और टेबल टेनिस में मोहित सुयाल ने दूसरा स्थान प्राप्त किया है। फेस पेंटिंग में मनीष और कल्पना दूसरे स्थान पर रहे और युगल नृत्य में दिव्यांशी और कार्तिक को तृतीय स्थान मिला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

इस मौके पर ग्राफिक एरा हल्द्वानी कैंपस के निदेशक डॉ मनीष बिष्ट ने छात्रों बधाई देते हुए आगे भी इसी तरह बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। शिक्षकों और अन्य छात्रों ने भी विजेता छात्रों को बधाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:(गजब) बगड़ गांव की लापता युवती को उठा ले गया गुलदार! वन विभाग ढूंढती रही जंगल में युवती युवक के साथ होटल से बरामद,हुआ हंगामा

कार्यक्रम में छात्रों की सफलता का जितना श्रेय उनकी मेहनत और लगन को जाता है उतना ही श्रेय उन्हें सफल बनाने वाले प्राध्यापक डॉ पवनदीप सिंह, शिखा तिवारी और सुजाता नेगी ठाकुर को भी जाता है। सभी के निरंतर प्रयास के ही कारण आज ग्राफिक एरा को यह जीत हासिल हुई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें