हल्द्वानी से लापता मीनाक्षी ने अपने प्रेमी से किया विवाह, मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के दर्ज करवाए बयान, मीडिया में बयान की जारी–देखे (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : काठगोदाम क्षेत्र से पिछले 3 दिनों से M.Ed की पढ़ाई कर रही लापता ने अपने प्रेमी से शादी कर लिया है। छात्रा मीनाक्षी सोमवार को घर से कॉलेज के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद घर नहीं पहुंची, जिसके बाद परिजन और पुलिस लगातार उसे तलाश कर रहे थे, 3 दिन बाद आज काठगोदाम पुलिस ने उसे सकुशल अल्मोड़ा से बरामद कर लिया है।

मीनाक्षी ने अल्मोड़ा निवासी राजेन्द्र के साथ प्रेम विवाह कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दर्ज करवा लिए हैं। पूछताछ में गुमशुदा महिला द्वारा बताया गया कि मैं राजेन्द्र निवासी अल्मोङा से प्यार करती हूं।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

छात्रा ने अपने बयान जारी करते हुए कहा है कि मेरे परिवार वाले मेरी शादी हल्द्वानी निवासी देवेन्द्र नाम के युवक हल्द्वानी से करना चाहते थे, मेरी सगाई भी कर दी थी, तथा मुझ पर शादी के लिये दबाव बनाते थे, मेरा मंगेतर देवेन्द्र मुझे मानसिक रूप से परेशान करता था, मैं तंग आकर घर से भाग कर अल्मोड़ा अपने प्रेमी के पास आ गई और अब मैने राजेन्द्र से सीतलाखेत मंदिर में राजी खुशी के साथ विवाह कर लिया है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

गौरतलब है कि काठगोदाम थाना क्षेत्र के दमुवाढूँगा बैडीखत्ता निवासी छात्रा के पिता ने काठगोदाम थाने में सोमवार को दी तहरीर में बताया कि उसकी बहन मीनाक्षी चन्द्रा सोमवार की सुबह 9 बजे गदरपुर स्थित सरस्वती कालेज के लिए निकली थी, जिसे बाद वह गांव के तिराहे स्थित सुभाष चंद्रा के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा गया।

देर शाम तक जब वह वापस घर नहीं आई, तो उसके कालेज में जानकारी की गई पता चला कि वह स्कूल पहुंची ही नहीं, जिसके बाद परिजनों द्वारा उसकी तलाश की गई। आज शादी करने के बाद लड़की द्वारा सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित किया गया साथ ही टॉप की ख़बर वेब साइट से एक्सक्लूसिव बात चीत में बताया की वह अपने मन मर्जी से घर से गई और अपने प्रेमी से विवाह किया है। साथ ही काठगोदाम थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान के बाद दोनों विवाहित दंपति को पुलिस की सुरक्षा में अल्मोड़ा भेज दिया गया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें