हल्द्वानी में व्हाट्सएप पर युवती से न्यूड वीडियो की डिमांड, किया ब्लैकमेल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को उसका वीडियो एडिट कर न्यूड कर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक कि क्षेत्र की लालडांट की रहने वाली एक युवती ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि बुधवार को उनके नंबर पर अज्ञात नंबर से व्हाट्सएप पर वीडियो आया डाउनलोड करने पर देखा तो न्यूड वीडियो मेरा ही था।

कुछ देर बाद आरोप उनके साथ फोन से संपर्क किया। फोन से बात करने पर आरोपी ने कहा कि मुझे अपनी नई न्यूड वीडियो भेजो नहीं इस वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर देगा। विरोध करने आरोपी ने उन्हें पूरी तरह बदनाम करने के साथ जान से मारने की धमकी दी जिसके बाद युवक ने उसके एडिट किए हुए अश्लील वीडियो को वीडियो को कई जगह वायरल कर दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Board: उत्तराखंड बोर्ड10th 12th रिजल्ट इस तारीख को होगा जारीऐसे चेक कर सकेंगे रिजल्ट

इससे वह मानसिक रूप से परेशान है। थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि युवती की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की जा रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर ले आएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें