हल्द्वानी:30 पेटी शराब,10 लाख की स्मैक के साथ दो व्यक्ति सहित महिला गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लोकसभा चुनाव के मध्य नजर पुलिस जगह-जगह छापामारी अभियान चला रही है इसी के तहत पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है जहां पुलिस 30 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है इसके अलावा पुलिस स्मैक तस्करी के मामले में एक महिला और पुरुष को गिरफ्तार किया है पकड़ी गई स्मैक की कीमत 10 लाख से अधिक बताई जा रही है.


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण कराए जाने हेतु पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पुलिस अवैध गतिविधियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO


भवाली और हल्द्वानी पुलिस टीम द्वारा चैकिंग के दौरान 30 पेटी अंग्रेजी व देशी शराब बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है.
टीपी नगर पुलिस चौकी ने नेपाली व्यक्ति के चाय के धोखे से 15 पेटी शराब बरामद किया है मौके पर हरीश बिष्ट उर्फ हरिया नेपाली नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो आदर्श कॉलोनी मानपुर पश्चिम देवलचोड़ का रहने वाला है. इसके अलावा भवाली पुलिस ने ग्राम चापड क्वारब के पास से एक दुकान से पंकज कुमार ग्राम चापड पोस्ट मौना थाना भवाली के कब्जे से 15 पेटी अवैध शराब बरामद किया है. पूरे मामले में पुलिस आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO


इसके अलावा मुखानी थाना पुलिस ने एक महिला और पुरुष स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके कब्जे से करीब 35 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है पकड़ी गई स्मैक की कीमत 10 लाख रुपए से अधिक की बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO


पुलिस के मुताबिक मुखानी पुलिस चेकिंग के दौरान अंजू आर्य नाम की महिला को गिरफ्तार किया है इसके अलावा गफूर बस्ती निवासी नईम नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो स्मैक की तस्करी कर रहे थे.
महिला और पुरुष स्मैक तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है बताया जा रहा है कि महिला स्मैक तस्कर काफी दिनों से स्मैक की तस्करी कर रही थी.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें