आशिक मिजाज हेड कांस्टेबल!लोगो ने पकड़ उतार दिया आशिकी का भूत, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,

ख़बर शेयर करें

पुलिस अपने कारनामों के लिए किसी न किसी बहाने चर्चाओं में बनी रहती है और इस बार फिर से उत्तर प्रदेश के बस्ती पुलिस का एक सिपाही पूरे महकमें को शर्मसार कर दिया. जब देर रात में किसी लड़की से मिलने के दौरान ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके ऊपर सवार आशिकी का भूत उतार कर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

जिले के दुबौलिया थाना क्षेत्र में सिपाही का कारनामा इन दिनों सुर्खियों में है। सिपाही को प्यार का भूत ऐसा चढ़ा कि प्रेमिका से मिलने रात में गांव के सिवान में बाइक से मिलने पहुंच गया। फिर क्या था ग्रामीणों ने रंगीले सिपाही को मौके पर पकड़ लिया। पहले उसकी जमकर धुनाई की, फिर पुलिस को बुलाकर रंगीले सिपाही को हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

कप्तानगंज थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल ने दुबौलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में रात को लगभग 10 बजे लड़की से मिलने गया था और ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी को पकड़ कर हाथापाई कर दिया था तथा मारपीट मामले में प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अधीक्षक ने कप्तानगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है ।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कप्तानगंज थाने पर तैनात सिपाही को बगैर किसी सूचना के दुबौलिया थाना क्षेत्र में पाए जाने के आरोप में उपरोक्त कार्यवाही की गई है.

बताया जा रहा की कांस्टेबल का काफी समय से लड़की से मिलने आता जाता था और शुक्रवार रात को पुलिसकर्मी ने गांव में कई चक्कर लगाया तब ग्रामीणों को सक हो गया कि मामला कुछ गड़बड़ है । कुछ समय पश्चात ग्रामीणों ने मामले की सच्चाई जानने के लिए पुलिस कर्मी के पीछे – पीछे गये तो पता चला कि वह गांव की एक लड़की से बातचीत कर रहा है । ग्रामीणों ने पुलिस कर्मी से पूछा कि इतनी रात में कहा टहल रहे हो ? तुम्हारा क्या नाम है ? तब पुलिस कर्मी ने कहा कि मैं टहल रहा हूं मैं गांजी पुर का निवासी हूं कप्तानगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल पद पर कार्यरत हूं । तब ग्रामीणों ने कहा कि सादे कपड़ों में लड़की के साथ क्या कर रहे हो ? तब ग्रामीणों की भीड़ देख पुलिस कर्मी भयभीत हो गया और लड़की भी हौचक्का हो गई और लड़की पुलिसकर्मी के बचाव में ग्रामीणों से अपील करने लगी.
मामला तूल पकड़ते देख इसकी सूचना ग्रामीणों ने दुबौलिया पुलिस को दी मौके पर दुबौलिया पुलिस पहुंच कर पुलिसकर्मी समेत कुछ ग्रामीणों को पकड़कर थाने में ले गई थी । दुबौलिया पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी पुलिसकर्मी को थाने से छोड़ दिया है । इस सम्बंध में थाना प्रभारी दुबौलिया ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी को पुलिस अधीक्षक ने निलंबित कर दिया है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें