Uttarakhand: प्रेमी ने प्रेमिका को मार डाला,सूटकेस में लाश लेकर जंगल में लगाया ठिकाना

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक ऐसी खबर सामने आई है जहां एक प्रेमी अपने प्रेमिका को हत्या कर उसके लाश को सूटकेस में रखकर जंगल में ठिकाने लगा दिया देहरादून में लिव इन में रह रहे एक प्रेमी द्वारा प्रेमिका की हत्या का मामला सामने आया है। प्रेमी ने प्रमिका की पहले तो बेहरमी से हत्या की। उसके बाद शव को एक सूटकेस में बंद कर देहरादून में आशारोड़ी के जंगल में ठिकाने लगा दिया। रविवार को पुलिस ने जंगल से सूटकेस के अंदर से लड़की का सड़ा गला शव बरादम किया है। एसएसपी अजय सिंह ने मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी राशिद(23) पुत्र मुर्सलीन निवासी बागोवाली थाना नई मंडी जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

29 जनवरी को वादिनी शहरुल पत्नी जहीर हसन निवासी जमालपुर कला, हरिद्वार ने पटेलनगर थाने में शिकायत दर्ज की थी कि उनकी बेटी शहनूर(24) कई दिनों से लापता है। वह देहरादून में ही संस्कृति लोक कॉलोनी आईएसबीटी के पास किराए के कमरे में रहती थी। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की खोजबीन में जुटी थी।

यह भी पढ़ें 👉  नेपाल में हादसा 63 यात्रियों को ले जा रही 2 बसें त्रिशूली नदी में डूबी सभी लापता

प्रकरण में गंभीरता से छानबीन के एसएसपी अजय सिंह के निर्देश के क्रम में पुलिस टीम को जानकारी मिली कि गुमशुदा शहनूर देहरादून में संस्कृति लोक कालोनी में राशिद नाम के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप मे रहती थी। राशिद युवती के गुम होने के बाद से ही देहरादून से फरार चल रहा है। जिस पर पुलिस टीम ने राशिद की तलाश के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया। दिनांक 30-03-2024 को मुखबिर के माध्यम से पुलिस टीम को जानकारी मिली कि राशिद संस्कृति विहार कालोनी में अपने किराए के कमरे के आस-पास घूम रहा है। शायद वह कमरे से अपना सामान लेने के लिए देहरादून आया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कलसिया नाला उफान पर कई घरों में घुसा पानी,देवखड़ी नाले में बही बुलेट युवक,युवक की तलास जारी-देखे-VIDEO

इससे पहले कि राशिद शहर छोड़ पाता पुलिस टीम ने तत्काल संस्कृति विहार कालोनी पहुंचकर राशिद को रोक लिया। पुलिस ने उससे गुमशुदा शहनूर के संबंध में जानकारी की तो वह कोई जानकारी न होने की बात कहने लगा। संदिग्धता प्रतीत होने पर पुलिस राशिद को विस्तृत पूछताछ के लिए थाने ले आई। जहां उससे सख्ती से पूछताछ करने पर उसके द्वारा दिनांक: 27-12-23 को गुमशुदा शहनूर की गला दबाकर हत्या करना तथा शव को सूटकेस में बदं कर आशारोडी से आगे जगंल में ठिकाने लगाने की बात बताई गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें