हल्द्वानी: महिला ने लगाया बिजनेस पार्टनर पर दुष्कर्म का आरोप मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र के भगवानपुर निवासी एक महिला ने पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि आशीष नाम का युवक मेरे साथ मारपीट, शादी का झांसा देकर व अपने मतलब के लिए जबरदस्ती शारीरिक संबध बनाना व मेरा दो बार गर्भपात करना जैसी हरक्ते करता है ।

मेरे घर पर आकर मुझे मारता पीटता है और मेरे साथ जबरदस्ती करता है, महोदय मेरे दरवाजो में जोर जोर से मारता है मुझे जबरदस्ती शराब भी पीलाता है और जब मुझे होश नहीं रहती तो मेरे साथ बहुत गलत-गलत हरकतें करता है । हम दोनों का साथ में Business है जिसको ये बार-बार बंद कराने की धमकीया देता है मेरे पास इस वक्त इस Business के अलावा और कोई काम नहीं है जिसका फादया उठाकर ये मेरे साथ मारपीट जबरदस्ती करता है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

ये अपने दोस्तो के साथ मिलकर मुझे मारने की Planing बनाता है और मुझे जंगल मे ले जाकर मारता है। आशीष के खीलाफ मैने पहले भी बहुत वार Application दी है। जब-जब उन पर कारहवाही होने को आती है तो ये मुझे बहलाने फुसलाने की कोशिश करता है और मुझे मारने की धमकी देता है। और Application वापस लेने को बोलता है ।

यह भी पढ़ें 👉  नेपाल में हादसा 63 यात्रियों को ले जा रही 2 बसें त्रिशूली नदी में डूबी सभी लापता

इसके सारे दोस्त भी मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर चुक हैं बहुत बार मेरा शारिरिक मानसिक शोषण कर चुके है। आशीष हमेशा मारने की धमकी देता है ये सारी घटना 4 सालों से भी ज्यादा दिनों से चलते आरही है। इसकी बीवी और ये दोनों मुझे मारने की धमकी देते है । महोदय मुझे अपनी जान की डर है और हर बार की तरह इस बार मैं डरना नहीं चाहती मैं अपने पुरे होशो हवास में ये लिख रही हूँ सर मुझे किसी से कभी भी कुछ नहीं चाहिए था इसने मेरी life Spoil कर दी है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

अतः महोदय से निवेदन है मेरी प्रार्थना पत्र स्वीकार कर उचित कारहवाही करें । महोदय इस वक्त मेरी मानसिक इस्तीथी सही नही है लेकिन जैसे ही मेरी Application पर कारहवाही होती है। मैं हर एक चीज के लिए तैयार हूँ । कृप्या मेरे विषय को गंभीरता से ले और आशीष द्वारा मेरी फोटो व Private msgs , Recodings दूसरे लोगो मे share kiye जा रहे है । जिससे मेरी छवी पर असर पड रही है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें