हल्द्वानी: पत्नी ने पति को नाश करने से रोका तो गुजरा नागवार,उठाया खौफनाक कदम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक पत्नी ने अपने पति को नाश करने से रोका इसके बाद पति ने पत्नी से झगड़ा कर फंदे पर लटक कर जीवन लीला समाप्त कर दी.
बताया जा रहा की मंगलपडाव इलाके में नशे को लेकर रात में पति और पत्नी के बीच विवाद हो गया. पति को पत्नी की बात इतनी नगवार गुजरा कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.


मंगल पड़ाव चौकी प्रभारी एसआई दिनेश जोशी ने बताया कि अंबेडकर नगर निवासी 24 वर्षीय मनीष मंडल मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था. हल्द्वानी में वह पत्नी के साथ रहता था शुक्रवार को उसका शव कमरे में पंखे के सहारे फंदे पर लटका मिला परिजनों से पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मनीष मंडल नशे का आदी था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश


इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद होता था बताया जा रहा है कि मनीष मंडल रात के समय शराब पीकर आया और पत्नी से लड़ने लगा जहां पत्नी ने उसके जेब से नशे के सामान भी बरामद किया.
इसके बाद दोनों में झगड़ा भी हुआ रात में पत्नी जब सो गई तो मनीष ने पंखे से लटक कर अपनी जान दे दी.
मंगलपड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी दिनेश जोशी का कहना है कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें