हल्द्वानी:छत पर राजमिस्त्री को पीट कर हत्या, बेटी को किया लहूलुहान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत देर रात दो युवकों ने डंडों से पीट कर राजमिस्त्री की हत्या कर दी यही नहीं बीच बचाव करने गई बेटी को भी डंडे से उसका सर फाड़ दिया. फिलहाल हत्या करने वाले दोनों युवक फरार चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि मामूली विवाद पर घटना हुआ है.

बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र में दमुवाढूंगा जवाहर ज्योति में मंगलवार रात 11 बजे दो युवक पड़ोस की छत पर चढ़ गए. आवाज सुनकर राजमिस्त्री छत पर पहुंचा तो युवकों से उसकी हाथापाई हो गई इस दौरान युवकों ने राजमिस्त्री पर डंडों से हमला बोल इसी बीच राजमिस्त्री सीढ़ी से नीचे गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई आरोपियों ने बीच बचाव करने आई राजमिस्त्री की बेटी के सिर पर डंडा मारकर उसे भी लहूलुहान कर दिया.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी


बताया जा रहा है कि मूल्य से उत्तर प्रदेश पीलीभीत का रहने वाला 47 वर्षीय राजमिस्त्री गोधन दमुवाढूंगा जवाहर ज्योति में किराए के मकान में अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ किराए पर रहता था. पत्नी सोनी ने बताया कि बीती रात रात उसकी पुत्री छत पर फोन पर बात कर रही थी. उसके साथ में छोटी बहन भी थी रात में गोधन को छत पर आवाज सुनाई दी. जब वह पहुंचा तो दो युवक छत पर मिले. जब गोधन ने उनसे पूछा तो दोनों में बहस हो गई जो गोवर्धन को डंडों से जमकर पीटा जहां गोवर्धन सीढ़ी पर गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई. एक युवक ने गोधन की लड़की के सिर पर डंडा दे मारा जिससे उसका सिर फट गया.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

सूचना पर पहुंची काठगोदाम पुलिस ने घायल किशोरी और गोधन को एसटीएच भिजवाया जहां गोधन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गोवर्धन की बेटी के सर में 12 टांके लगे हैं जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है पुलिस के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमार्टम बाद परिजनों को सौंप दिया गया है अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा. बताया जा रहा है दोनों युवकों को परिवार वाले जानते थे वह पड़ोस की छत से आए थे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें