हल्द्वानी:मालिक को नौकरानी से दिल लगाना पड़ा महंगा, नौकरानी ने पोर्न वीडियो बना किया ब्लैकमेल, मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी : शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी को अपने दुकान में काम करने वाली नौकरानी से दिल लगाना महंगा पड़ गया है । मालिक और नौकरानी के बीच शारीरिक संबंध भी बने इस बीच नौकरानी ने अपने मालिक को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया यही नहीं मालिक इतना मानसिक रूप से परेशान हो गया है कि वह आत्महत्या की भी कोशिश कर चुका है ऐसे में व्यापारी की पत्नी ने युवती के खिलाफ मुखानी थाने में मामला दर्ज कराया है।

व्यापारी के पत्नी ने एक युवती के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराते हुए कहा है कि युवती ने उसके पति का पोर्न वीडियो बनाकर वायरल करने का डर दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इससे तंग आकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।डहरिया निवासी महिला की ओर से पुलिस की दी गई तहरीर में कहा गया है कि वह और उनके पति की शोरूम में कुछ समय पूर्व एक युवती बतौर वर्कर कार्य करती थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

इस दौरान युवती ने उनके पति के साथ शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना इसके बाद से आरोपी युवती पति को ब्लैकमेल करने लगी युवती ने पति से छह लाख रुपये वसूल लिए इसके बाद लगातार ब्लैकमेल कर रही है उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी दी जाती रही। इससे आकर पति ने अवसाद में आकर सुसाइड करने की कोशिश की आरोप लगाया कि युवती और उसके साथियों से बार-बार धमकी मिल रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

इससे उनका परिवार दहशत में है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवती और अन्य साथियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत


थाना प्रभारी का कहना है कि महिला के तहरीर पर यूपी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है जल्द आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें