Haldwani News: मोबाइल के चलते युवक की गई जान, जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मोबाइल के चलते एक युवक की जान चली गई है बताया जा रहा है कि चलती ट्रेन में गेट पर बैठे यात्री से मोबाइल छीनने की कोशिश में यात्री ट्रेन से नीचे गिर गया. गंभीर रूप से घायल यात्री को रेलवे पुलिस हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है. फिलहाल जीआरपी पुलिस मोबाइल छीलने वाले चोर की तलाश कर रही है.


बताया जा रहा है की घटना शनिवार सुबह की है जहां किच्छा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के गेट में खड़े यात्री की चोर ने मोबाइल छीन लिया इस दौरान ट्रेन का यात्री नीचे गिर गया जहां जीआरपी पुलिस यात्री को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित


जानकारी के अनुसार यूपी के बरेली के थाना देवरनियां के गांव भूपतपुरा निवासी 25 वर्षीय दिलीप कुमार रुद्रपुर में कपड़ों के शोरूम में सेल्समेन था. दिलीप यहां भाई के साथ रहता था उसका भाई सिडकुल में कर्मचारी है. दिलीप नौकरी के साथ-साथ स्नातक की पढ़ाई भी कर रहा था.परिजनों के मुताबिक दिलीप अपने रिश्तेदार के साथ पूर्णागिरि जाने की योजान बना रहा था
रिश्तेदार ने उसे देवरनियां आने को कहा था यहां से सभी एक साथ जाने वाले थे सुबह करीब आठ बजे दिलीप किच्छा स्टेशन से ट्रेन पर सवार हुआ. दिलीप ट्रेन में गेट पर बैठकर मोबाइल चला रहा था इसी दौरान किसी ने उसका मोबाइल छीना तो झटका लगने पर दिलीप भी चलती ट्रेन से नीचे गिर गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश


घायल दिलीप को जीआरपी पुलिस ने सुशील तिवारी अस्पताल इलाज के लिए भेजा जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हुई है पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. फिलहाल पुलिस मोबाइल छीलने वाले चोर की तलाश में जुटी हुई है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें