हल्द्वानी: होली में पियकड़ो के लिए हो रही थी शराब की तस्करी, भारी मात्रा में चंडीगढ़ ब्रांड शराब बरामद

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कालाढूंगी पुलिस ने चंडीगढ़ ब्रांड की शराब तस्करी का भंडाफोड़ किया है पूरे मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए एक वाहन से 50 पेटी चंडीगढ़ ब्रांड शराब बरामद किया है। कालाढूंगी थाना प्रभारी नंदन रावत ने बताया कि नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर चौकी गेट बैलपड़ाव के पास हरियाणा नंबर की इको वैन को जब रोकने की कोशिश की गई तो चालक द्वारा वैन को तेज गति से वाहन को भगाने लगा जहां पुलिसकर्मी ने पीछा कर वैन रुक जब उसकी तलाशी ली गई तो उसमें चंडीगढ़ ब्रांड की अलग-अलग साइज के पेटियों में 40 पेटी शराब शराब रखा हुआ था चालक द्वारा कोई कागजात नहीं दिखाने पर चालक को हिरासत में लेते हुए पूछताछ की गई तो ।

आरोपी ने बताया कि उसका नाम गोविंद पुत्र जयपाल निवासी ग्राम शामडी थाना गुहाना जिला सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है। आरोपी ने बताया कि शराब को हरियाणा से लेकर आ रहा है जहां पहाड़ पर सप्लाई दी जानी थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि होली के मद्दे नजर पहाड़ों पर शराब की खपत बढ़ जाती है जिसको देखते हुए यहां शराब की तस्करी की जा रही थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पहले भी कई खेत यहां पर शराब पहुंचा चुका है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

थाना प्रभारी नंदन रावत ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि होली के मद्देनजर वाहनों की चेकिंग की जा रही है जहां मुखबिर की सूचना पर पुलिस द्वारा शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें