हल्द्वानी:संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है पूरे मामले में विवाहिता के मायके वालों ने ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा करवाई की मांग की है। प्रथम दृष्टया जहरीले पदार्थ का सेवन करने के चलते मौत बताया जा रहा है।


मृतका के पिता रमेश चन्द्र जोशी ग्राम- हरिनगर ऊँचापुल हल्द्वानी निवासी लाल कुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि उसकी पुत्री चरित्रा उम्र 23 वर्ष का विवाह 11 दिसम्बर 2020 को कमलेश काण्डपाल निवासी राम तुलारामपुर पो हल्दूचौड़ के साथ हुआ था। विवाह के समय 15 लाख रुपए खर्च कर धूमधाम से अपनी पुत्री की शादी किया जहां ससुराल पक्ष को ₹600000 नगद स्कूटी सहित अन्य घरेलू सामान और दान दहेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

शादी के बाद से और दहेज के लिए उसके ससुराली लगातार दबाव बना रहे थे जिसके फलस्वरुप मेरी पुत्री ने 4 नवंबर को जहरीला पदार्थ खा लिया जहां उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिए।

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम


आरोप है कि उनको पुत्री के मृत्यु होने के उपरान्त अवगत कराया गया है। पीड़ित पिता ने सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने की कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है। इधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा का कहना है कि पुलिस ने मामले में धारा 304 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें