हल्द्वानी: अंकिता हत्याकांड के विरोध में कमलवागांजा में कैंडल मार्च निकाला ग्रामीणों ने हत्यारों की फांसी की उठाई मांग

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: उत्तराखंड के चर्चित अंकिता हत्याकांड को लेकर पूरे प्रदेश में विरोध देखा जा रहा है। धरना प्रदर्शन के माध्यम से लोग अंकिता भंडारी के हत्यारों को फांसी देने की मांग कर रहे हैं। अंकिता भंडारी का रविवार देर शाम श्रीनगर में अंतिम संस्कार होने के बाद लोगों में अभी भी आक्रोश देखा जा रहा है।

हल्द्वानी के ग्रामसभा भरतपुर कमलवागांजा लामाचौड में अंकिता भंडारी हत्याकांड के विरोध में भरतपुर संघर्ष समिति द्वारा कैंडल मार्च किया गया।जिसमें संघर्ष समिति के अध्यक्ष कमल भट्ट,डा0 दीपक धारियाल,रवि नेगी, क्रष्णा चौहान, रमेश मिश्रा, शयाम पाठक,मंजू तिवारी, तनुजा भट्ट, रिया बोरा,दीपा अधिकारी, शोभा पाठक सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने भाग लिया।विशेष रूप से महिलाओं में इस घटना को लेकर आक्रोश दिखाई दिया।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

जाने पूरा घटनाक्रम

पौड़ी जिले के नांदलस्यू पट्टी के श्रीकोट की रहने वाली अंकिता भंडारी (19) ऋषिकेश के बैराज चीला मार्ग पर गंगापुर भोगपुर में स्थित वनंत्रा रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी. अंकिता इस रिजॉर्ट में 28 अगस्त से नौकरी कर रही थी जो बीती 18 सितंबर को रहस्यम तरीके से लापता हो गई थी. जिसके बाद रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. 22 सितंबर तक अंकिता का कुछ पता नहीं चला. इसके बाद मामला लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया.वहीं, जब पुलिस ने जांच की तो रिजॉर्ट के संचालक और उसके मैनेजरों की भूमिका सामने आई. रिजॉर्ट के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला कि 18 सितंबर को शाम करीब आठ बजे अंकिता रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित और भास्कर के साथ रिजॉर्ट से निकली थी, लेकिन जब वो वापस लौटे तो उनके साथ अंकिता नहीं थी.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

इस आधार पर पुलिस ने तीनों को हिरासत लिया और पूछताछ की जहां पूरे मामले में आरोपियों ने हत्या की बात कबूली थी पूरे मामले में पुलिस तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें