हल्द्वानी: दो बच्चों की मां को प्रेमी संग रंगलिया मानने पति ने होटल में पकड़ा, फिर हुआ दे दना दन

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: दो बच्चों की मां को प्रेमी संग रंगलिया मानने पति ने होटल में पति ने पकड़ा, फिर हुआ दे दना दन

हल्द्वानी– हल्द्वानी में पति पत्नी और वह का मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ होटल में पकड़ा फिर क्या पति आग बबूला हो गया और पति और प्रेमी में दे देना हो गया हल्द्वानी में सोमवार को बड़ा ही गजब मामला सामने आया जब पति को उसकी पत्नी की करतूतों के बारे में पता चला तो वह मीडिया को लेकर पत्नी को रंगे हाथ पकड़ने होटल की तरफ चल पड़ा।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

यही नहीं पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को न सिर्फ रंगे हाथ पकड़ा बल्कि आपत्तिजनक सामग्री भी पकड़ ली। दरअसल प्रेमी के साथ होटल में रंगरेलिया मनाने पहुंची दो बच्चों की मां को पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया। जिसके बाद होटल में हंगामा हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा दोनों को कोतवाली लाया गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईवे पर स्टेपनी बदलते टेंपो चालक को डंपर ने कुचला… मौत, पांच यात्री घायल

पुलिस के अनुसार सोमवार को पीलीकोठी निवासी एक व्यक्ति वाहन चालक है। सोमवार को उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ खान चंद मार्केट में स्थित होटल में पहुंची थी। पति उसका पीछा करते हुए पहुंच गया और दोनों को पकड़ लिया। पत्नी को प्रेमी संग होटल में देख हंगामा हो गया। सूचना पर पुलिस ने होटल में पहुंचकर महिला व उसके प्रेमी को कोतवाली ले आई। पति अब पत्नी को को घर ना लाने की जिद पर अड़ा है। महिला के दो बच्चे हैं। दिन भर मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें