हल्द्वानी: चोर घर में घुसा चोरी करने मिली मौत, पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक अज्ञात व्यक्ति जब घर में चोरी करने घुसा तो एक युवक ने आवेश में आकर उसको डंडों से इतना पीटा की उसकी मौत हो गई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मृतक व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है पूरे मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है

वहीं मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है।
मुखानी थाना प्रभारी रमेश बोहरा ने बताया कि रविवार को लालडाँठ में खाली प्लॉट में एक व्यक्ति पड़ा हुआ मिला जिसको अस्पताल ले गया जहां डॉक्टर डॉक्टर ने उक्त व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया पूछताछ और सीसीटीवी के आधार पर पता चला कि उक्त व्यक्ति को एक युवक ने जमकर पीटा जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे और पूछताछ के आधार पर एक युवक से पूछताछ की तो युवक ने बताया कि मृतक व्यक्ति उसके मकान मालिक के घर में रविवार सुबह 4:00 बजे चोरी करने के उद्देश्य से घुस गया जहां वह आवेश में आकर चोर की जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद चोर लड़खड़ाते हुए खाली प्लॉट में जाकर लेट गया।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:(गजब) बगड़ गांव की लापता युवती को उठा ले गया गुलदार! वन विभाग ढूंढती रही जंगल में युवती युवक के साथ होटल से बरामद,हुआ हंगामा


पुलिस ने आरोपी युवक 19 वर्षीय दिनेश मौर्य पुत्र महिपाल मौर्य निवासी सीबीगंज जिला बरेली बरेली, उ0प्र0 हाल निवासी प्रतापपुरम कालोनी, लालडांट को गिरफ्तार किया है । बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दिनेश मौर्या अपने मकान मालिक के यहां किराए पर रहता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO


थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 30 वर्ष के आसपास है मृतक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है शव की शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा गया है मृतक की पहचान के लिए सोशल मीडिया अखबारों के माध्यम से परिजनों की तलाश की जा रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें