हल्द्वानी:चारा काटने की मशीन में दौड़ा करंट,महिला की मौत,पोल की करंट से गोवंश की मौत

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बरसात के साथ-साथ करंट लगने की भी घटनाएं बढ़ गई है.चारा काटने की मशीन में आए करंट की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई. वही एक अन्य घटना में बिजली के पोल में करंट दौड़ने से गोवंश की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हिम्मतपुर चौम्वाल मोटाहल्दू निवासी कौशल्या (44) पत्नी खीम गिरी गोस्वामी बृहस्पतिवार शाम घर पर लगी चारा काटने वाली मशीन से चारा काट रही थीं

इस दौरान मशीन में करंट दौड़ गया. कौशल्या नंगे पैर थीं जिससे वह करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गईं आननफानन उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.महिला की तीन बेटियां और एक बेटा है. महिला के पति खीम गिरी गोरापड़ाव स्थित एक फ्लोर मिल में नौकरी करते हैं. कौशल्या की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.बताया जा रहा की कौशल्या देवी पशुपालन कर परिवार की आजीविका चला रही थी.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत


वही लालकुआं में बिजली के खंभे में करंट दौड़ने से भारी भरकम गोवंश बैल बिजली के करंट के चपेट में आ गया जिसे उसकी दर्दनाक मौत हुई है. घटना लाइन पास संजय नगर की है. लोगों का कहना है कि विद्युत विभाग के लापरवाही के चलते हादसा हुआ है गनीमत रही कि खंभे की चपेट में कोई इंसान नहीं आया लोगों का आरोप है कि विद्युत खंबे पर बिजली के तार झूल रहे हैं जिसके चलते हादसा हुआ है सूचना के बाद मौके पर पहुंची विद्युत विभाग ने विद्युत तार को ठीक किया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें