हल्द्वानी:सीआरपीएफ कैंप में दरोगा ने बैरक में फांसी पर लटक कर दी जान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी सीआरपीएफ काठगोदाम में एक दरोगा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ का दरोगा की 3 माह पहले ही शादी हुई थी।


पुलिस के अनुसार, मूल ग्राम बिथला तहसील झज्जर थाना साल्हावास जिला झज्जर हरियाणा निवासी 26 वर्षीय सचिन मान दरोगा की ट्रेनिंग लेकर एक माह पहले ही सीआरपीएफ कैंप में आया था जब से वह ट्रेनिंग से काठगोदाम कैंप में लौटा था, तब से ही वह आए दिन अपने परिजनों को फोन कर नौकरी छोड़ने की बात करता था। इसी बात से परेशान माता-पिता व भाई बीते शुक्रवार को उसे समझाने भी काठगोदाम स्थित सीआरपीएफ ग्रुप केंद्र आए थे शनिवार को परिजन उसे समझाकर हल्द्वानी भी नहीं पहुंचे थे कि उसने

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: महिला रिश्तेदार की घिनौनी हरकत कोल्ड ड्रिंक में शराब पिलाकर युवती की अस्मत लुटवाने की कोशिश

काठगोदाम कैंप स्थित बैरक में दोपहर बाद पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी।घटना की सूचना मिलते ही दरोगा के परिजन काठगोदाम थाने पहुंच गए जवान की मौत के बाद कैंप परिवार में शोक की लहर है। काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें