हल्द्वानी: अतिक्रमण नोटिस को लेकर व्यापारियों ने किया पीडब्ल्यूडी का घेराव, जमकर हुई नोकझोंक-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: पीडब्ल्यूडी द्वारा नैनीताल रोड पर व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने की नोटिस गले की पास बन गई है. अतिक्रमण के नोटिस से बौखलाए व्यापारियों ने आज हल्द्वानी की पीडब्ल्यूडी कार्यालय पहुंचे अधिशासी अभियंता का जमकर घेराव किया. इस दौरान अधिशासी अभियंता से व्यापारियों की जमकर नोकझोंक भी हुई. लोक निर्माण विभाग द्वारा 900 दुकानों को नोटिस देने के बाद व्यापारियों में दहशत का माहौल है

.जिसके बाद आज व्यापारियों ने व्यापार मंडल के साथ मिलकर पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता का घेराव किया.इस दौरान व्यापारियों की अधिशासी अभियंता से तीखी नोंकझोंक और बहस भी हुई, व्यापारियों ने कहा कि लंबे समय से यहां पर उनकी दुकानें हैं और अब पीडब्ल्यूडी द्वारा उन्हें बेवजह नोटिस देकर परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  पुण्यतिथि:उत्तराखंड की महान विभूति पं.गोविंद बल्लभ पंत की 7 मार्च को पुण्यतिथि, जगह-जगह होंगे कार्यक्रम:गोपाल सिंह रावत

व्यापारियों का कहना है कि उनके अपने जमीन का कागजात के साथ-साथ दुकानों के बनने के नक्शे पास भी हैं लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग नोटिस जारी कर अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं इसके बाद से व्यापारी दहशत में है. वही पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने व्यापारियों की बात सुनने के बाद सभी नोटिस को रद्द कर दिया है उनका कहना है कि पुराने डॉक्यूमेंट देखने के बाद ही अब आगे की कार्यवाही की जाएगी. जिसके बाद व्यापारियों ने राहत की सांस ली है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

उन्होंने कहा कि नैनीताल रोड पूर्व में राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की सड़क थी जो वर्तमान में पीडब्ल्यूडी को ट्रांसफर हुआ है ऐसे में सड़क के कागजात निकल जा रहे हैं की लोक निर्माण विभाग की कितनी भूमि है कागजात के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है की नैनीताल रोड में चौड़ीकरण को लेकर पीडब्लूडी द्वारा यह नोटिस दिए गए थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें