मदरसे के मौलाना की हैवानियत 13 साल की बच्ची से करता रहा बलात्कार, हुई गर्भवती,पंचायत की करतूत भी उजागर

ख़बर शेयर करें

मदरसे में कई तरह की गतिविधियों के मामले सामने समय-समय पर आते रहते हैं मौलाना ने मदरसे में पढ़ने वाली 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया.
बिहार के सहरसा में एक मस्जिद के मौलाना ने मदरसे में पढ़ने वाली 13 साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया है।जब लड़की ने ये बातें अपने परिवार को बताई तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई.

लगातार यौन शोषण से गर्भवती लड़की की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर ने ऑपरेशन कर मृत भ्रूण को बाहर निकालकर किसी तरह उसकी जान बचाई. पीड़िता अभी भी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मौलाना शादीशुदा और एक बच्चे का पिता बताया जा रहा है. इस मामले में सबसे घिनौना काम उस इलाके के कुछ लोगों ने किया जो केस नहीं करने की धमकी देते रहे. कहा कि केस करोगे तो गांव से भगा देंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

बिहार के सहरसा में मदरसे का हाफ़िज़ (शिक्षक) 13 साल की बच्ची के साथ लगातार रेप करता रहा। करीब 3 महीनों से वो रेप कर रहा था। उसने बच्ची को किसी से कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए लड़की किसी से कुछ कह नहीं पा रही थी। तेज बुखार होने पर उसकी नानी जब उसे लेकर अस्पताल गई, तो पता चला कि बच्ची प्रेग्नेंट है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: यूट्यूबर को टेडी बियर का मास्क लगाकर रील बनाना बड़ा भारी,पंहुचा हवालात,जाने पुरा मामला

बच्ची की जान को खतरा था, इसलिए अबॉर्शन कराना पड़ा। पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इम्तियाज उर्फ चुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपनी नानी के घर में रहकर पढ़ाई करती थी। जबकि, उसकी मां दिल्ली में काम करती है।

पिछले कुछ दिनों से पीड़िता की तबियत खराब चल रही थी। उसने दवाई ली, लेकिन, तबियत ठीक नहीं हुई। इसके बाद जब पीड़िता को डॉक्टर से दिखाया गया तो पता चला कि वह गर्भवती है। इसके बाद अस्पताल में उसका ऑपरेशन कराना पड़ा। पेट में पल रहे बच्चे के भ्रूण को निकाला गया। फिलहाल लड़की का इलाज चल रहा है। इस बीच पीड़िता की मां भी आ गई तब उसने सारी बात अपनी मां को बताई।

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम

रविवार शाम मामला थाने पहुंचा। आरोप है कि मदरसा शिक्षक मो. इम्तियाज उर्फ चुन्ना उसके साथ तीन महीने से दुष्कर्म कर रहा था। इस बात को वह किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें