Uttarakhand News: उत्तराखंड में भी वर्ल्ड कप में सट्टा, पाकिस्तान-श्रीलंका मैच में सट्टा लगाते दो बुकी गिरफ्तार, लाखों बरामद

ख़बर शेयर करें

वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच में आनलाइन सट्टा लगवाने का मामला राजधानी देहरादून से सामने आया है. ऑनलाइन सट्टा वाले एक गिरोह का रायपुर थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित किसी दूसरे बुकी से काइन खरीदकर आनलाइन सट्टा लगाते थे।

पुलिस ने आरोपितों से आनलाइन सट्टा लगाने में इस्तेमाल किए जा रहे तीन मोबाइल फोन व चार हजार रुपये बरामद किए हैं जबकि उनके खाते में सट्टा खिलवाने के लिए जमा पौने दो लाख रुपये फ्रीज करवाए हैं।एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि पुलिस को रायपुर क्षेत्र के एक मकान में सट्टा लगाने की सूचना मिली थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल कैबिनेट बैठक में इन 12 प्रस्तावों को मिली मंजूरी

पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा की दो लोग मोबाइल से सट्टा लगवाने की बात कर रहे थे। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम इरशाद खान और सलीम निवासी रायपुर बताए। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे गो एक्सचेंज नाम की वेबसाइट से सट्टा लगवा रहे थे।
आरोपितों के तीन बैंक खातों के संबंध में जानकारी मिली, जिसमें सट्टे के कारोबार से अवैध रूप से अर्जित की गई पौने दो लाख रुपये की धनराशि होने पर पुलिस ने खातों को फ्रीज कराया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

पुलिस के जांच में सामने आया कि शैलेंद्र नाम के व्यक्ति से ऑनलाइन लिया था। उन्हे 25 हजार रुपये में एक लाख प्वाइंट मिलते हैं। एसएसपी ने बताया कि आरोपियों के पास नकद तो केवल चार हजार रुपए थे। लेकिन, खातों की जांच की तो उनमें 1.84 लाख रुपए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand Crime:पत्नी के चरित्र पर पति करता था शक,पत्नी को काट डाला दराती से,नौ साल पहले हुई थी शादी,

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें