हल्द्वानी:(गजब)गाड़ी छोड़कर भागा चालक, अपनी सरकारी गाड़ी में बांध खींच कर ले गई महिला एआरटीओ गाड़ी किया सीज-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: सड़क सुरक्षा के नियमों के उल्लंघन करने वाले गाड़ियों के खिलाफ इन दोनों परिवहन विभाग ने अभियान चला रखा है पहाड़ों पर लगातार हो रहे हादसे को देखते हुए परिवहन विभाग की पर्वतन की टीम चेकिंग अभियान चला रहा है इसी के तहत मंगलवार को एआरटीओ रश्मि भट्ट ने कालाढ़ूँगी रोड पर स्टील फैक्ट्री के पास चेकिंग के दौरान ख़तरनाक तरीक़े से वाहन चला रहे एक टैक्सी गाड़ी चालक को रोका लेकिन चालक ने गाड़ी भगा दी जिससे मौक़े पर राहगीरों में भय का माहौल बन गया ।

इस दौरान आरटीओ ने उसका पीछा किया तो कुछ दूर पर गाड़ी छोड़ कर भाग गया.
फिर क्या अपने बेहतर कार्य शैली के लिए जाने जाने वाली एआरटीओ रश्मि भट्ट ने गाड़ी को जप्त करते हुए अपनी सरकारी गाड़ी में पीछे बंद कर उसको आरटीओ कार्यालय लाकर सीज करने की कार्रवाई की है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO


संभागीय परिमाण अधिकारी संदीप सैनी ने बताया कि सड़क सुरक्षा के नियमों को उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है सीज वाहन की जांच पड़ताल की गई तो गाड़ी की टैक्सी गाड़ी का परमिट और फिटनेस खत्म था यहां तक की उसके टायर भी पूरी तरह से घिस चुके थे. गाड़ी को सीज करते हुए परिवहन एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.
उन्होंने सभी वाहन चालकों से अपील है मानसून का का समय है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा


.गाड़ी सावधानी पूर्वक नियमित स्पीड पर चलाएँ .गाड़ी का वाइपर ठीक हालत में रखें और उसके डिस्पेंसर में पानी चेक कर लें समय से इंडिकेटर / ब्रेक लाइट्स ठीक रखें. जहां जल भराव हुआ है और गाड़ी के टायर तक पानी हो गया है ऐसी जगह को क्रॉस करने से बचें. अपनी जान जोखिम में न डाले. गाड़ी का हॉर्न ठीक हालत में रखें .गाड़ी चप्पल पहन कर ना चलाएँ बंद की जाने वाली सैंडल या जूते पहन कर ही चलाएँ. बारिश में चप्पल गीली होने पर चलाते समय क्लच के नीचे फँस जाती है और गाड़ी पर कंट्रोल नहीं हो पाता. ऐसे में चप्पल पहन कर वाहन को ना चलाएं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

आरटीओ हल्द्वानी

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें