हल्द्वानी: मंत्री रेखा आर्य मृतिका अंजली के परिवार से मुलाकात कर दी सहायता राशि, 13 अगस्त को अंजली की निर्मम हुई थी हत्या–(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी- आज महिला एवम् बाल विकास मंत्री रेखा आर्या लालकुआं स्थित खडगपुर गांव पहुंची जहां उन्होंने बीते अगस्त माह में मृतका अंजली उर्फ प्रीति आर्या के परिजनों से मुलाकात की।इस दैरान कैबिनेट मंत्री ने पीड़ित परिवार का हाल चाल जाना।

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान पीड़ित परिवार को चार लाख 12 हजार 500 रुपये की आर्थिक सहायता राशि भेंट की। इस दौरान उन्होंने कहा की उन्हे पूर्व में जब इस प्रकरण की जानकारी मिली थी तो वह स्वयं उनके परिजनों से मुलाकात करने आई थी।आज वह पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद करने पहुंची हैं, उन्होंने कहा की भले ही इस आर्थिक मदद से हम पीड़ित परिवार की बेटी को वापस तो नहीं ला सकते है और ना ही परिवार के दुख को कम कर सकते है लेकिन इस छोटी आर्थिक मदद से कही ना कहीं पीड़ित परिजनों की मदद हो सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

वहीं इस दौरान पीड़ित परिवार ने कैबिनेट मंत्री से जल्द न्याय दिलाने की बात कही, जिसपर मंत्री रेखा आर्या ने नैनीताल जिले के पुलिस कप्तान से फोन पर वार्ता कर पीड़ित परिवार को उचित न्याय दिलाने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

बता दे की लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के खड़कपुर में बीते 3 अगस्त को 17 साल की नाबालिग लड़की अंजलि उर्फ प्रिया आर्य की हत्या कर दी गई थी जहां इस घटना के आरोपियों को गिरफ्तार भी कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

इस अवसर पर ब्लाक प्रमुख रूपा देवी, मुख्य विकास अधिकारी डॉक्टर संदीप तिवारी, समाज कल्याण अधिकारी दीपांकर घिल्डियाल, दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा, अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष समीर आर्य भुवन प्रसाद उपस्थित थे।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें