हल्द्वानी:तीन बच्चों की मां शादीशुदा प्रेमी के साथ खाया जहर महिला की मौत, प्रेमी और उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: बनफूल पुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां तीन बच्चों की मां को शादीशुदा मुस्लिम युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था युवक के घरवाली को जब पता चला तो दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया जहां महिला की सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हुई है जबकि युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. पूरे मामले में पुलिस मृतक महिला के पति के तहरीर पर महिला के प्रेमी और उसके पत्नी के खिलाफ प्रताड़ना व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


बनभूलपुरा क्षेत्र साबित्री कॉलोनी निवासी राजेश गुप्ता ने बताया कि चार महीने से अंकित नाम के एक व्यक्ति के मकान में किराए पर रह रहे हैं उनकी पत्नी लता का क्षेत्र के ही रहने वाले वसीम से प्रेम-प्रसंग चल रहा था.
उसके पत्नी का वसीम से प्रेम प्रसंग होने की जानकारी वसीम के पत्नी फिरदौस को लगा तो
फिरदौस अपनी एक महिला साथी के साथ उसके घर पहुंची और लता को जबरन अपने साथ वसीम के घर ले गईं.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

शाम को उन्हें सूचना मिली कि वसीम और लता ने जहरीला पदार्थ खा लिया है उसे देखने जब वह सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचा तो उसकी पत्नी लता की हालत काफी खराब थी जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. जबकि वसीम भी अस्पताल में भर्ती है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO


पूरे मामले में मृतक महिला लता के पति राजेश ने वसीम और फिरदौस पर लता से मारपीट, प्रताड़ित करने और जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है.लता के राजेश के तीन बच्चे हैं. पूरे मामले में महिला के पति राजेश के तहरीर पर बनभूलपुरा पुलिस ने वसीम और उसकी पत्नी फिरदौस के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बनभूलपुरा एसओ नीरज भाकुनी ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.वहीं महिला के मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें