हल्द्वानी: जंगल में मौज मस्ती करना पड़ा भारी कालाढूंगी के जंगलों में भटके चार पुलिस रात में मुश्किल से किया रेस्क्यू-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: जंगल में मौज मस्ती करने के लिए निकले चार युवकों को भारी पड़ा है.
बरसात हो रही है पुलिस लोगों को अनावश्यक घरों से बाहर निकालने के लिए मना कर रही है. उसके बावजूद भी लोग अपनी जान जोखिम डालकर मौज मस्ती करने के लिए निकल रहे हैं हल्द्वानी के चार युवक कार से कालाढूंगी के कोटाबाग के जंगल में घूमने निकले लेकिन कोटाबाग से 10 किलोमीटर अंदर जंगल में चले तो गए लेकिन वहां बरसाती नाले में भारी पानी आ गया और उनकी कार खराब हो गई.

बताया जा रहा कि युवक शाम के समय घूमने निकले थे लेकिन वह जंगल में ही भटक भटकते हुए जंगल के अंदर 10 किलोमीटर आगे तक चले गए लेकिन कोई रास्ता नहीं मिला किसी तरह से युवकों ने फोन से पुलिस और परिजनों को संपर्क किया इसके बाद घटनास्थल पर कालाढूंगी पुलिस में फोर्स करवाना हो गई पुलिस उनको जंगल में ढूंढने की प्रयास तो कर रही थी लेकिन उनका लोकेशन पता नहीं चल पा रहा था.

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत


काफी प्रयास के बाद पुलिस ने उनको खोज निकाला चारों युवक बरसाती नाले के दूसरे तरफ फंसे हुए थे इसके बाद पुलिस ने मुश्किल से उनका सकुशल रेस्क्यू किया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO


पुलिस काफी प्रयासों के बाद रात 12:00 बजे के आसपास सभी चारों युवकों को रेस्क्यू कर थाने ले गई जहां पूछताछ और चेतावनी के बाद उनको छोड़ दिया है. वही युवकों और उसके परिजनों ने कालाढूंगी पुलिस का अभार जाता है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें