गुलदार ने गाय के बछड़े को बनाया निवाला CCTV में कैद, लोगों में दहशत-देखे VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में बाघ और गुलदार के आतंक थमने का नाम नहीं ले रहे हैं . जंगली जानवरों के हमले से लोग दहशत में हैं ताजा घटना पिथौरागढ़ जनपद के डीडीहाट से सामने आया है जहां डीडीहाट बाजार के मुख्य चौराहे पर आवारा पशुओं के ऊपर गुलदार ने हमला बोल दिया जहां गुलदार एक गाय के बछड़े को अपने जबड़े में उठाकर ले गया पूरी घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।

घटना शुक्रवार सुबह करीब 3:00 बजे के आसपास का बताया जा रहा है जहां सीसीटीवी वीडियो में साफ दिखा जा सकता है कि आवारा जानवरों का एक झुंड सड़क से गुजर रहा था तभी एक गुलदार एक जानवर के ऊपर हमला बोल देता है लेकिन गुलदार अपने मंसूबे में कामयाब नहीं होता है तभी अचानक जानवर इधर-उधर भागने लगे जहां घात लगाए बैठे गुलदार ने एक गाय के बछड़े को अपने जबड़े में दबाकर ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

गुलदार की इस घटना के बाद से लोगों में डर बना हुआ है। डीडीहाट जिला बनाओ संघर्ष समिति के अध्यक्ष लवी कफलिया ने बताया कि पिछले कई दिनों से डीडीहाट के क्षेत्रों में गुलदार और बाघ का आतंक बना हुआ है। सुबह-शाम लोग सड़कों पर वकील भी करते हैं जबकि स्कूली छात्रों का आना जाना रहता है ऐसे में आसपास के क्षेत्रों में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

लोगों से अपील की जा रही है कि सुबह शाम सड़कों पर निकलने से पहले समूह में निकले। ग्रामीणों ने वन विभाग से मांग की है कि आतंक के पर्याय गुलदार को पकड़ा जाए नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें