(गजब) 6 फेरों के बाद शादी के मंडप में गिरा दूल्‍हा,दुल्‍हन के हाईवोल्‍टेज ड्रामे के बाद बैरंग लौटी बारात

ख़बर शेयर करें

अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां फेरों के दौरान दूल्‍हे के फ‍िसल कर गिरने पर युवती ने शादी से इनकार कर दिया. मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से है जहां फेरे के दौरान सातवें फेर में दूल्हा अचानक गिर गया इसके बाद दुल्हन के परिवार वालों ने हंगामा खड़ा कर शादी सामना कर दिया यहां तक की दुल्हन पक्ष ने दूल्हे पक्ष से आए जेवरातको रख लिया दूल्‍हे के पिता ने पुलिस से शिकायत कर जेवर वापस करने की मांग की है.फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ में रहने वाले अशोक बाथम की बेटी की शादी कन्‍नौज के सचिन से तय थी. कन्‍नौज से सचिन की बारात फतेहगढ़ में आई थी. द्वारपूजा के बाद सब ठीक ठाक चल रहा था.


बारात आने के बाद घरातियों ने बारात का स्वागत सत्कार किया. द्वारचार किया गया. भोर में विवाह की रस्में शुरू हुईं. दूल्हे सचिन को बुलाया गया. रस्में संपन्न होने के बाद फेरे लिए जाने लगे. छठे फेरे में दूल्हा अचानक लड़खड़ाकर गिर गया.छठे फेरे दूल्हे के गिरने के बाद कन्या ने शादी करने से इनकार कर दिया. कन्या मंडप से उठकर चली गई.

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

बात फैल गई कि दूल्हे को दौरे पड़ते हैं. इसके बाद कन्या पक्ष ने शादी तोड़ दी. वर पक्ष का कहना था कि ऐसी कोई बाद नहीं है. दूल्हा फिसलने से गिरा है. आखिरकार दोनों पक्षों में बात नहीं बनी. दूल्हे पक्ष ने कहा कि कन्या पक्ष ने गहने रख लिए हैं, वे वापस किए जाएं. बात बढ़ी तो पुलिस को सूचना दी गई. काफी बातचीत के बाद भी रिश्ता नहीं जुड़ा.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

बार-बार समझाने के बाद भी राजी नहीं हुई दुल्‍हन
दुल्‍हन का कहना है कि दूल्‍हे को दौरा आता है. ऐसे लड़के से शादी नहीं कर सकती. दोनों पक्षों से हंगामा होता देख पुलिस को बुलाया गया. पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई. बार-बार समझाने के बाद भी रीना सचिन से शादी करने को तैयार नहीं हुई. ऐसे में बारात बैरंग लौट गई.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

दूल्‍हे के पिता ने जेवर वापस करने की मांग की
सचिन के पिता ने थाने में शिकायत कर लड़की वालों से जेवर वापस करने की मांग की है. फर्रुखाबाद पुलिस का कहना है कि दूल्‍हे पक्ष से मिली तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है. दुल्‍हन शादी से साफ इनकार कर चुकी है. ऐसे में बारातियों को घर भेज दिया गया।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें