Uttarakhand Crime: किशोरी लापता हुई तो खुला राज, जंगल में किशोरी का होता रहा शारीरिक शोषण

ख़बर शेयर करें

नाबालिग से दुष्कर्म करने की घटना सामने आया है मामला पिथौरागढ़ जनपद का है किशोरी को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.


पिथौरागढ़ कोतवाली प्रभारी चंचल शर्मा ने बताया कि जजराली पिथौरागढ़ निवासी एक व्यक्ति द्वारा कोतवाली पिथौरागढ़ में तहरीर दी गई कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिक पुत्री 19 अगस्त की सुबह अपनी बुआ के घर से अस्पताल जाने की बात कहकर घर से निकली थी लेकिन शाम तक वह घर वापस नहीं आयी काफी तलाश करने पर उसका कोई पता नही चल पा रहा है तहरीर के आधार पर कोतवाली पिथौरागढ़ में धारा 365 IPC के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया बालिका की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गयी जिसके बाद पुलिस ने बालिका को ग्राम जगतड़ पिथौरागढ़ से एक संदीप नाम के युवक के घर से बरामद की गई.


नाबालिग बालिका से पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि संदीप टम्ट से 9 माह पहले जान पहचान हुई दोनों एक दूसरे से फोन पर बातें करते थे करीब 02 माह पहले संदीप टम्टा नाकोट के जंगल में जबरन मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाये इसके बाद डरा धमका कर संदीप द्वारा अलग-अलग समय में लगभग 3-4 बार जंगल में ले जाकर शारीरिक सम्बन्ध बनाये.
गर्भवती होने के डर से संदीप शादी की बात का कर अपने साथ ले गया. संदीप के दो घर हैं जिस घर में वह रह रहे थे वहाँ कोई नहीं रहता है

पीड़िता द्वारा दिये गये बयानों के आधार पर आरोपी युवक के विरुद्ध धारा 363/366/376 सहित 5/6 पोक्सो की धारा की बढ़ोतरी करते हुए गिरफ्तार किया गया है नाबालिग बालिका को मेडिकल परीक्षण के बाद सकुशल उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया जबकि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया जिसके बाद न्यायालय द्वारा जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें