Uttarakhand Crime: प्रेमी के साथ पत्नी को बिस्तर में देख आग बबूला पति ने कर दिया कांड, प्रेमी को कुल्हाड़ी से काटा

ख़बर शेयर करें

पत्नी को प्रेमी के साथ सोता देख आगबबूला हुए पति ने कुल्हाड़ी से काटकर प्रेमी की हत्या कर दी। मृतक के चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए गए थे। मौके से फरार हुए हत्यारोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया गया। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था

मामला देहरादून के घटना रायपुर थाना क्षेत्र के मयूर विहार के पास निर्माणाधीन मकान में बुधवार रात हुई। पुलिस के मुताबिक, निर्माणाधीन मकान के पास फास्ट फूड की दुकान चलाने वाले विनोद कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि यहां एक मजदूर की हत्या कर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

बद्री उर्फ विजयपाल निवासी ग्राम पन्ना चौकी थाना अजयगढ़ मध्य प्रदेश व हरिराम निवासी ग्राम गुरुदीनपुरवा थाना अजयगढ़ जिला पन्ना मध्य प्रदेश एक दूसरे को जानते थे और सहस्त्रधारा रोड पर एक बिल्डिंग निर्माण का कार्य कर रहे थे।दोनों ने स्थल पर ही एक टेंपरेरी कमरा बनाया हुआ था जिसमें एक तरफ हरिराम अपनी पत्नी शांति देवी के साथ रह रहा था जबकि दूसरी साइड में विजयपाल अकेला रहता था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पुलिस के सामने भिड़ीं सास-बहू, जीजा-साले में जमकर हुआ जूतमपैजार-जाने फिर क्या हुआ

बुधवार रात दोनों ने शराब पी और अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। रात को हरिराम की पत्नी विजयपाल के कमरे में चली गई। रात को जब हरिराम की आंखें खुली तो उसने अपनी पत्नी को कमरे में नहीं पाया। वह विजयपाल के कमरे में गया तो वहां हरिराम की पत्नी मौजूद थी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

गुस्से में आकर हरिराम ने पास ही रखी कुल्हाड़ी उठाई और विजयपाल के चेहरे पर ताबड़तोड़ वार कर दिए वह उसके मुंह पर तब तक वार करता रहा जब तक विजय पाल की मृत्यु नहीं हो गई। बाद में हरिराम ने विजयपाल का गला काटने की भी कोशिश की और इसके बाद फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित को आईएसबीटी से गिरफ्तार किया

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें