Uttarakhand: गर्भवती पत्नी को पहले गला घोंटकर की हत्या, फिर के गया अस्पताल, खुला राज

ख़बर शेयर करें

सनसनीखेज खबर सामने आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी का गला घोट कर हत्या कर दी है मामला देहरादून का है यहां प्रेम नगर थाना क्षेत्र में नवविवाहिता की गला घोंटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. हत्यारोपी और कोई नहीं, बल्कि महिला का पति ही है, जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है
कोतवाली क्षेत्र के ब्रह्मपुरी की रहने वाली प्रतिभा शर्मा की शादी इसी साल फ़रवरी में मिट्ठी बेरी निवासी दीपक शर्मा उर्फ दीपू हुई थी। आरोप है कि वह अपनी पत्नी को दहेज़ को लेकर परेशान करता रहता था। रविवार रात किसी बात को झगड़ा होने पर उसने अपनी पत्नी का गाला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद शव को हॉस्पिटल ले गया
दीपक एक सिक्योरिटी गॉर्डकी नौकरी करता है उस पर युवती के परिजनों ने आरोप लगाया है कि वह शादी के बाद से ही दहेज़ के लिए उसे परेशान करता रहता था। रविवार दो दोनों बीच झगड़ा होने पर दीपक ने प्रतिभा का गाला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद वह उसे लेकर हॉस्पिटल भी ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।डॉक्टरों ने बताया कि प्रतिभा डेढ़ महीने की गर्भवती थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को देखते हुए डॉक्टरों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि महिला के पति ने उसकी हत्या की है। पुलिस ने दीपक शर्मा को हिरासत में ले लिया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें