शादी की पहली रात ही ‘विषकन्‍या’ बनी दुल्हन, सुबह परिवार वालों के उड़ गए होश… जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

लुटेरी दुल्हन का नाम आपने सुना होगा ऐसा ही मामला इस एक बार फिर से उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जिले एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दो सगी बहनों की दो भाईयों से शादी हुई. परिवार में खुशी का माहौल था, शादी की पहली की रात ही दोनों दुल्हनों ने मिलकर ऐसा कांड कर दिया कि दूल्हे अगली सुबह बिस्तर से नहीं उठ पाए.जब परिवार के लोगों ने उठकर देता, तो सब सन्न रह गए. पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है.
मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई से सामने आया है जहां हरदोई

में दो सगे भाईयों ने दो सगी बहनों से शादी की थी. शादी वाली रात ही दोनों बहनों ने मिलकर पूरे परिवार के लिए खीर बनाई, सभी को खीर खिलाई. सभी बिस्तर पर जाकर लेट गए, लेकिन जब सोकर उठे तो, दोनों दुल्हनें घर में रखे सारे जेवरात लेकर गायब हो चुकी थीं. दरअसल दुल्हनों ने उस खीर में नशीली दवा मिला दी. इसे खाने के बाद परिवार के सभी लोग सो गए थे.
मामला हरदोई जिले के टडियांवा थाना इलाके के भड़ायल गांव का है. जहां एक मां अपने दोनों बेटों की शादी को लेकर परेशान थी. फिर वह शादी के सिलसिले में सीतापुर के रहने वाले राजकुमार नाम के व्यक्ति के संपर्क में आ गई.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:STH में फीस गबन का आया मामला, महिला कर्मी के घर में मिली रसीद बुक,7.5 लाख की हुई रिकवरी

राजकुमार ने दोनों बेटों की शादी के नाम पर 80 हजार रुपए मांग लिए. इसके बाद 2000 रुपए ऑनलाइन ट्रांसफर करा लिये. फिर जब सीतापुर पहुंचे तो वहां बाकि बचे 78 हजार रुपए देकर शादी के लिए दो लड़कियां लेकर आए.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

गांव के ही काली माता मंदिर में दोनों की शादी हिंदू रीति-रिवाज से कराई गई. शादी अच्छे से हुई लेकिन किसको पता था कि दोनों दुल्हनें लुटेरी निकलेंगी. रात को पूरे परिवार के लिए खीर बनाई गई.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

इसमें पूजा और आरती नाम की दोनों बहनों ने मिलकर नशीली दवा मिला दी. पूरे परिवार को खिलाई. उसे खाकर सब सो गए जब नींद से जागे तो दुल्हनें कपड़े, मोबाइल, जेवर और 5 हजार रुपए नगद लेकर गायब हो गई थी. इसके बाद परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें