उत्तराखंड (गजब) 30 हजार के स्कूटी से 60 लाख का अवैध कारोबार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी :नशे के खिलाफ नैनीताल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है । लाल कुआं कोतवाली पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान उत्तर प्रदेश बरेली के रहने वाले दो युवकों के पास से भारी मात्रा में स्मैक बरामद किया है आरोपियों के पास से एक स्कूटी भी बरामद किया है। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि लालकुआं के पास चेकिंग के दौरान 607 ग्राम स्मैक के साथ दो बड़े तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

, पकड़े गए तस्कर बरेली जिले के शीशगढ़ के रहने वाले हैं जो लंबे समय से स्मैक की तस्करी कर रहे थे यह दोनों तस्कर बरेली से स्मैक लाकर पहाड़ों में सप्लाई करते थे पुलिस के पूछताछ में पता चला कि आरोपी इसमें को अल्मोड़ा सप्लाई करने जा रहे थे ।पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल की जा रही स्कूटी भी बरामद की है, पकड़ी गई स्मैक की कीमत 60 लाख से अधिक बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

।।पकड़े गए आरोपियों का नाम साजिद और दिलशाद है जो शीशगढ़ बरेली के रहने वाले हैं। एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी नशे के बड़े सौदागर हैं और खुद स्मैक को तैयार करते हैं। आरोपियों की पुलिस को काफी दिनों से तलाश थी। एसएसपी ने बताया कि नशे के खिलाफ नैनीताल जिले में लगातार कार्यवाही की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

,

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें